Bihar News: शादी में गई महिला से गैंगरेप, अर्धनग्न कर बिजली के खंभे से लटकाया

बिहार के समस्तीपुर में शादी में गई महिला से गैंगरेप (फाइल फोटो)

बिहार के समस्तीपुर में शादी में गई महिला से गैंगरेप (फाइल फोटो)

Samastipur Gang Rape: बिहार के समस्तीपुर में हुई गैंगरेप की इस घटना के बाद पुलिस ने शक के आधार पर 7 लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

  • Share this:

समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना को अंजाम दिया गया है. मामला विभूतिपुर थाना क्षेत्र का है, जहां शादी समारोह में गई एक महिला के साथ पहले तो दरिंदों ने गैंगरेप (Bihar Gangrape) किया, फिर हैवानियत की हद को पार करते हुए उन्‍हें बेहोशी की हालत में फंदा लगाकर अर्धनग्न हालत में बिजली के पोल से टांग दिया. इस जघन्य वारदात का खुलासा उस वक्त हुआ जब गांव का एक शख्स अपनी खेतों की ओर निकला था. उसने जब महिला को बिजली के खंभे पर फंदे में लटकता देखा तो सन्न रह गया और उसने इसकी सूचना ग्रामीणों और पुलिस को दी.

इस जघन्‍य वारदात की खबर जंगल की आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को पोल से उतारकर आनन-फानन में दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी स्थिति को देखते हुए उन्‍हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. अब भी पीड़ित महिला बेहोशी की हालत में है और उनका उपचार जारी है. मामला सामने आने के बाद ग्रामीणों ने शक के आधार पर शादी समारोह में टेंट और साउंड का काम करने वाले 7 लोगों को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया है, जिनसे विभूतिपुर पुलिस पूछताछ कर रही है.

घटना के संदर्भ में परिजनों का बताना है कि घर में शादी समारोह था. अहले सुबह जब पीड़िता शौच करने के लिए गई थी उसी दौरान टेंट में काम करने वाले लोगों के द्वारा पहले उसका गहना-जेवर लूट लिया गया फिर उसके साथ गैंगरेप किया गया और बिजली के पोल में फंदे से लटका दिया गया. पीड़ित महिला के बेहोश होने के वजह से अभी तक उनका बयान दर्ज नहीं हो पाया है.

समस्तीपुर सदर अस्पताल में महिला थानाध्यक्ष दलबल के साथ पीड़ित परिवार से जानकारी जुटाने में लगी हुई है. जिस तरह से दरिंदों ने हैवानियत की सारी हदें को पार कर इस घटना को अंजाम दिया है, ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि समस्तीपुर पुलिस के तरफ से दरिंदों के खिलाफ क्या कदम उठाती है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज