बेजुबान पर वार: समस्तीपुर में पूर्व मुखिया के घोड़े की गोली मारकर हत्या
Samastipur News in Hindi

बेजुबान पर वार: समस्तीपुर में पूर्व मुखिया के घोड़े की गोली मारकर हत्या
बिहार के समस्तीपुर में पूर्व मुखिया के घोड़े की हत्या के बाद जमा लोग

बिहार के समस्तीपुर में हुई हत्या की इस घटना के बाद पुलिस पड़ताल में लगी है. पुलिस के मुताबिक इस घटना को लेकर अभी कोई शिकायत नहीं मिली है लेकिन पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है.

  • Share this:
समस्तीपुर. बिहार में जहां अपराधियों द्वारा लगातार आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है तो वहीं अब अपराधी अपना शिकार बेजुबान को भी बनाने लगे है. मामला पटोरी थाना इलाके के इनायतपुर का है, जहां अज्ञात अपराधियों ने दक्षिणी धमौन के पूर्व मुखिया जितेंद्र राय के घोड़े की गोली मारकर बीती रात हत्या कर दी.

अपराधियों द्वारा घोड़े की हत्या की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घोड़े की हत्या की खबर मिलते ही लोगों का हुजूम मौका-ए-वारदात पर जुट गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. हत्या के पीछे की वजह क्या है, यह अभी साफ नहीं हो पाया है और ना ही किसके द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया है यह भी साफ हो पाया है. वहां आने वाले हर इंसान की जुबान पर यही सवाल था कि आखिर अपराधियों ने बेजुबान घोड़े की हत्या क्यों की?

SP बोले



घोड़े की हत्या की वारदात के संदर्भ में समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक विकास वर्मन ने बताया कि पुलिस मामले के हर एक बिंदुओं पर जांच कर रही है लेकिन घोड़ा मालिक के द्वारा अभी तक इस को लेकर कोई आवेदन नहीं दिया गया है फिर भी पुलिस ने अपनी तरफ से जांच शुरू कर दी है.
पशु प्रेमियों ने की निंदा

जिले के प्रसिद्ध पशु प्रेमी महेंद्र प्रधान सहित इलाके के लोगों ने घोड़े की हत्या अपराधियों के द्वारा किए जाने की घटना की निंदा की है और प्रशासन से जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

हिंदू रीति-रिवाज से घोड़े का किया गया अंतिम संस्कार

एक तरफ जहां अपराधियों के द्वारा घोड़े की हत्या कर मानवता को शर्मसार किया गया वहीं घोड़े के मालिक द्वारा मृतक घोड़े का अंतिम संस्कार हिंदू रीति रिवाज के द्वारा किया गया जिसको लेकर इलाके में काफी चर्चा हो रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज