अपना शहर चुनें

States

मॉब लिंचिंग: बच्चा चोर कह अब विक्षिप्त बुजुर्ग महिला को भीड़ ने पीटा

आक्रोशित भीड़ ने महिला को सड़क पर पटक दिया और फिर डंडों व लातें मार कर बेरहमी से पीटा.
आक्रोशित भीड़ ने महिला को सड़क पर पटक दिया और फिर डंडों व लातें मार कर बेरहमी से पीटा.

बिहार के समस्तीपुर में हुई वारदात, मॉब लिंचिंग की सूचना पर कुछ लोगों ने महिला को भीड़ से बचाया. पुलिस महिला को अपने साथ फिलहाल थाने ले आई है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 17, 2019, 5:21 PM IST
  • Share this:
समस्तीपुर. बिहार (Bihar) के समस्तीपुर (Samastipur) जिले में एक बार फिर मॉब लिंचिंग (Mob Lynching) का मामला सामने आया है. इस बार लोगों ने एक विक्षिप्त बुजुर्ग महिला को बच्चा चोरी (Child Lifting) के आरोप में सड़क पर पटक कर डंडे और लातों से पीटा. गनीमत रही कि वहां कुछ लोग इस घटना की जानकारी मिलते ही पहुंचे और महिला को भीड़ से बचाया.

नहीं दर्ज किया गया मामला
ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को अपने साथ थाने लेकर आई. हालांकि अभी तक पुलिस ने कोई भी मामला दर्ज नहीं किया है. इस संबंध में समस्तीपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) विकास वर्मन ने कहा लोगों को ऐसे मामलों में संयम बरतना चाहिए और अगर कहीं कोई जानकारी मिले तो इसकी सूचना पुलिस को देनी चाहिए. उन्होंने कहा कि लोगों को इसके प्रति जागरूक करने के लिए एक अभियान भी चलाया जाएगा.

पहले भी हो चुके हैं मॉब लिंचिंग के मामले
उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व समस्तीपुर के विद्यापति नगर थाना इलाके में एक मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक की भीड़ ने जमकर पिटाई की थी. वहीं बांगरा एनएच-28 थाना इलाके में रेलवे लाइन के सर्वे करने आए उत्तराखंड के दो इंजीनियरों को पेड़ में बांधकर भी बच्चा चोरी के आरोप में पिटाई की थी जिसमें पुलिस ने मामला दर्ज भी किया था लेकिन कोई कार्रवाई बाद में नहीं की गई.



(रिपोर्ट- मुकेश कुमार)

ये भी पढ़ें- समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव, घर में घुसकर तीन लोगों को गोली मारी

स्क्रैप कारोबारी के घर गोलीबारी मामले में LJP नेता ने किया सरेंडर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज