लाइव टीवी

हादसे के बाद सड़क पर तड़प रहे थे जख्मी, मदद करने की बजाय पेट्रोल लूटते रहे लोग

News18 Bihar
Updated: November 27, 2019, 8:41 AM IST
हादसे के बाद सड़क पर तड़प रहे थे जख्मी, मदद करने की बजाय पेट्रोल लूटते रहे लोग
समस्तीपुर में हुए सड़क हादसे के बाद पेट्रोल लूटते लोग

समस्तीपुर (Samastipur) के मुसरीघरारी की ओर से पेट्रोल टैंकर (Petrol Tanker) और उसके विपरीत दिशा ताजपुर के तरफ से कपड़ा लदा ट्रक (Truck) अपने गंतव्य की ओर जा रहा था.

  • Share this:
समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) में मानवता शर्मसार हुई है. यहां सड़क हादसे (Road Accident) में घायल की मदद करने की बजाय लोग पेट्रोल (Petrol) लूटने में लगे रहे. इस हादसे में जहां एक शख्स की मौत (Death) हो गई वहीं दो की हालत गंभीर है. मामला मुसरीघरारी थाना इलाके के मिडिल स्कूल फतेहपुर एनएच 28 का है जहां रफ्तार का कहर देखने को मिला.

एक की मौके पर हुई थी मौत

पेट्रोल टैंकर और ट्रक के बीच हुए आमने-सामने टक्कर में ट्रक चालक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई वहीं पेट्रोल टैंकर के चालक और खलासी इस हादसे में बुरी तरह जख्मी हो गए. बताया जाता है कि मुसरीघरारी की ओर से पेट्रोल टैंकर और उसके विपरीत दिशा ताजपुर के तरफ से कपड़ा लदा ट्रक अपने गंतव्य की ओर जा रहा था. इसी दौरान चालक के ध्यान भटकने के कारण टैंकर और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई.

मदद करने की बजाय लूट रहे थे पेट्रोल

इस भीषण हादसे के बाद लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा इसकी सूचना मुसरीघरारी थाना को दी गई जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची. घटनास्थल पर पहुंची भीड़ में से कुछ लोग ट्रक और टैंकर में फंसे लोगों को निकालने में जुटे हुए थे तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग थे जो पेट्रोल लूटने में लगे थे जिनको जितना हाथ लगा वह लूटते गए.

मृतकों की पहचान नहीं

मृतक ट्रक चालक और पेट्रोल टैंकर के चालक और खलासी की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. पुलिस ने ट्रक चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है वहीं दुर्घटनाग्रस्त हुए दोनों वाहनों को जब्त कर थाना ले आई है.
Loading...

इनपुट- मुकेश कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 8:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...