लाइव टीवी

अपराधियों ने रतवारा के मुखिया पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, इलाज के दौरान मौत

News18 Bihar
Updated: January 15, 2020, 9:27 AM IST
अपराधियों ने रतवारा के मुखिया पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, इलाज के दौरान मौत
समस्तीपुर में अपराधियों ने रतवारा पंचायत के मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी.

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सीमावर्ती क्षेत्रों की घेराबंदी कर कार्रवाई कर रही है. लेकिन, जिस तरह से अपराधियों के द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया है या कहीं ना कहीं समस्तीपुर पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती है.

  • Share this:

समस्तीपुर. एक बार फिर बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिला. इस बार एक मुखिया को निशाना बनाया गया और गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या की यह सनसनीखेज वारदात कल्याणपुर थाना क्षेत्र के रतवारा की है जहां अपने घर के दरवाजे पर बैठे मुखिया मोहम्मद शफी को अज्ञात अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. बाद में उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई.


बताया जा रहा है कि अपराधियों ने जब मुखिया मोहम्मद शफी पर गोलीबारी शुरू की तो वे जान बचाकर भागने लगे, लेकिन लगातार अपराधियों के द्वारा की जा रही फायरिंग के बीच उन्हें गोली लग गई और गंभीर रूप से जख्मी हो गए. आनन-फानन में परिजनों ने स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए दरभंगा लेकर चले गए. उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन  इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई.


घटना की जानकारी मिलते ही कल्याणपुर पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई. घटना किस वजह से हुई यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है. वहीं इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम है. मृतक मुखिया मोहम्मद रफी के शव को पोस्टमार्टम के लिए दरभंगा मेडिकल कॉलेज भेजा गया है.


वहीं अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सीमावर्ती क्षेत्रों की घेराबंदी कर कार्रवाई कर रही है. लेकिन, जिस तरह से अपराधियों के द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया है या कहीं ना कहीं समस्तीपुर पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती है.



समस्तीपुर में पिछले 2 दिनों में आपराधिक वारदात की बात करें तो जिले के दलसिंहसराय में एक अधिवक्ता के घर डकैती की वारदात हुई. वहीं चकमेहशी थाना इलाके के माली नगर गांव में डकैतों ने एक घर को अपना निशाना बनाया.


हालांकि अपराधी अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सके घर के लोगों के विरोध के कारण उन्हें पीछे हटना पड़ा. इस दौरान डकैतों के द्वारा विरोध कर रहे लोगों पर लगभग आधा दर्जन से अधिक बम बरसाए गए. वहीं मुखिया की हत्या कर एक बार फिर  पुलिस के तमाम दावे पर सवाल खड़ा कर दिया है.


ये भी पढ़ें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 9:19 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर