• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • बिहार: पंचायत चुनाव में शराब और पैसों का खेल, पुलिस ने मुखिया समेत 4 को गिरफ्तार कर भेजा जेल

बिहार: पंचायत चुनाव में शराब और पैसों का खेल, पुलिस ने मुखिया समेत 4 को गिरफ्तार कर भेजा जेल

मतदाताओं को रिझाने के लिए मुखिया ने शराब पार्टी का आयोजन किया था.

मतदाताओं को रिझाने के लिए मुखिया ने शराब पार्टी का आयोजन किया था.

Bihar Panchayat Elections: समस्तीपुर पुलिस को शराब पार्टी का वीडियो मिला, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुखिया समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:

समस्तीपुर. बिहार में इनदिनों पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Elections) को लेकर नामांकन का दौर जारी है. ऐसे में प्रत्याशी लोगों को अपनी तरफ रिझाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना इलाके से जो मामला सामने आया है, उसे सुनने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. पंचायत चुनाव को लेकर सूबे में आदर्श आचार संहिता लागू है. शराबबंदी पहले से है ही. ऐसे में प्रदेश में अगर शराब पार्टी की खबर सामने आए, तो चौंकाने वाली बात है.

मुफस्सिल थानाक्षेत्र के करपुरीग्राम में वर्तमान मुखिया संजीव पासवान के नेतृत्व में शराब पार्टी का आयोजन किया गया. इस शराब पार्टी का वीडियो और फोटोग्राफ्स पुलिस को प्राप्त हुए हैं. पुलिस ने वीडियो और फोटोग्राफ्स में दिख रहे लोगों की पहचान करवाई गई. इसमें करपुरीग्राम के मुखिया संजीत पासवान और एक वांछित अपराधी चंदन कुमार के घर के अंदर शराब पार्टी चल रही है.

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई की. करपुरीग्राम के वर्तमान मुखिया और मुखिया प्रत्याशी संजीत पासवान, सोनू कुमार सिंह, अजय कुमार और मनोज कुमार साह को गिरफ्तार कर लिया. चंदन कुमार सिंह, पिंटू कुमार सिंह और धीरज कुमार की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

सदर डीएसपी मो. सेहवान हबीब फखरी ने बताया कि करपुरीग्राम के मुखिया और मुखिया प्रत्याशी संजीत पासवान के द्वारा कुछ दिन पूर्व शराब पार्टी का आयोजन किया गया. शराब और रुपए के बल पर मतदाताओं को प्रभावित करने को लेकर मीटिंग की गयी. पुलिस ने संजीत पासवान सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इनके पास से दो मोबाइल जब्त किए गए हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज