समस्तीपुर में मिट्टी धंसने से चार की मौत, मृतक के परिजनों से मिले नित्यानंद राय

समस्तीपुर जिले में उजियारपुर प्रखंड के नजीरपुर गांव में शुक्रवार को मिट्टी धंसने से चार लोगों की मौत हो गई.

News18 Bihar
Updated: November 9, 2018, 8:39 PM IST
समस्तीपुर में मिट्टी धंसने से चार की मौत, मृतक के परिजनों से मिले नित्यानंद राय
न्यूज18 फोटो
News18 Bihar
Updated: November 9, 2018, 8:39 PM IST
बिहार के समस्तीपुर जिले में एक बड़ी दुर्घटना हो गई है. कुछ लड़के छठ पर्व के लिए मिट्टी लाने गए थे. मौके पर किसी कारण से मिट्टी धंस गई. मिट्टी धंसने से उसके नीचे 18 लड़के दब गए. मिट्टी धंसने के कारण चार लड़कों की मौके पर ही मौत हो गई. छह लोग घायल हैं जिनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है.

घटना उजियारपुर प्रखंड के नजीरपुर गांव की है. वहीं, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय समस्तीपुर के उजियारपुर पहुंचे जहां उन्होंने नजीरपुर में मिट्टी धंसने के दौरान हुए हादसे में मरे लोगों के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें ढांढस बंधाया. मृतक के परिजनों से मुलाकात के बाद नित्यानंद राय सदर अस्पताल पहुंच घटना में घायल महिला से भी मुलाकात की. प्रदेश अध्यक्ष ने इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि इससे बड़ी घटना और क्या हो सकती है. साथ ही उन्होंने समस्तीपुर के साथ पूरे बिहार वासियों से अपील की है कि सतर्कता बरतें. प्रशासन के द्वारा चिन्हित ऐसे खतरनाक घाट, पोखर और मांद में ना जाएं.

वहीं, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने उपेंद्र कुशवाहा के द्वारा शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर कहा कि एनडीए एकजुट है. उन्होंने नीतीश कुमार का बचाव करते हुए कहा कि मैंने उस बयान को सुना है उसमें किसी व्यक्ति को बड़ा या छोटा होने की बात नहीं कही गई है.
(समस्तीपुर से मुकेश कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

बर्थडे के 15 दिन बाद हथिनी की हुई मौत तो फूट-फूट कर रोया बिहार का ये गांव

राजेंद्र कृषि विश्वविद्यालय पूसा को मिला केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा
Loading...
अगले महीने बिहार की यात्रा पर आएंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर