होम /न्यूज /बिहार /समस्तीपुर: अपने नर्सिंग होम में फंदे से लटका मिला नर्सिंग होम संचालक, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

समस्तीपुर: अपने नर्सिंग होम में फंदे से लटका मिला नर्सिंग होम संचालक, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

सावित्री नर्सिंग होम के संचालक अभिषेक कुमार उर्फ राजा के परिजनों ने उसके पार्टनर पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है

सावित्री नर्सिंग होम के संचालक अभिषेक कुमार उर्फ राजा के परिजनों ने उसके पार्टनर पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है

Bihar News: मृतक की पहचान सावित्री नर्सिंग होम के संचालक अभिषेक कुमार उर्फ राजा के रूप में हुई है. मृतक के भाई ने कहा क ...अधिक पढ़ें

समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) में नर्सिंग होम संचालक का उनके ही नर्सिंग होम (Nursing Home) में पंखे से झूलता हुआ शव मिलने से हड़कंप मच गया है. घटना के बाद मृतक के परिजनों के द्वारा जमकर हंगामा किया गया और नर्सिंग होम में तोड़फोड़ की गई. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने मृतक के पार्टनर के साथ मारपीट भी की. घटना नगर थाना क्षेत्र के काशीपुर मोहल्ले के सावित्री नर्सिंग होम की है.

मृतक की पहचान सावित्री नर्सिंग होम के संचालक अभिषेक कुमार उर्फ राजा के रूप में हुई है. स्थानीय लोगों की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. मृतक के भाई ने कहा कि अभिषेक कुमार रविवार की रात से क्लीनिक (नर्सिंग होम) में था. सोमवार की दोपहर वो उसके लिए भोजन ले कर गए थे तो उनकी उससे मुलाकात हुई थी. मगर मंगलवार की सुबह अभिषेक का शव नर्सिंग होम के कमरे से फंदे में झूलता मिला. मृतक के परिजनों ने अभिषेक के पार्टनर पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है.

अभिषेक का शव मिलने के बाद उसके परिजनों और ग्रामीणों ने सावित्री नर्सिंग होम में जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ की. इस दौरान उन्होंने मृतक के पार्टनर के साथ भी मारपीट की. वहां पहुंची पुलिस ने बीच-बचाव कर आरोपी को अपने कब्जे में लेकर उसकी जान बचायी. पुलिस हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए एफएसएल टीम के पहुंचने का इंतजार कर रही है. पुलिस के मुताबिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी. पुलिस परिजनों के बयान के बाद आगे की कार्रवाई की बात कह रही है.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Hanging, Samastipur news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें