लाइव टीवी
Elec-widget

पेट्रोल टैंकर-ट्रक में जोरदार टक्‍कर, घायलों की मदद के बजाए ये काम कर रहे थे लोग

Mukesh Kumar | News18 Bihar
Updated: November 26, 2019, 8:17 PM IST
पेट्रोल टैंकर-ट्रक में जोरदार टक्‍कर, घायलों की मदद के बजाए ये काम कर रहे थे लोग
समस्तीपुर में ट्रक और पेट्रोल टैंकर में भीषण टक्‍कर, एक की मौत, दो घायल.

समस्तीपुर (Samastipur) में मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में पेट्रोल टैंकर (Petrol Tanker) और ट्रक (Truck) की आमने-सामने की टक्‍कर में एक शख्स की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हैरानी की बात ये है कि लोग इस दौरान मदद के बजाए पेट्रोल (Petrol) लूट रहे थे.

  • Share this:
समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, पेट्रोल टैंकर (Petrol Tanker) और ट्रक (Truck) की आमने-सामने की टक्‍कर में एक शख्स की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हैरानी की बात ये है कि आसपास मौजूद अधिकांश लोग मदद करने के बजाए पेट्रोल (Petrol) लूटते नजर आए. हालांकि इस दौरान कुछ लोग ऐसे भी नजर आए जिन्‍होंने पेट्रोल लूटने के बजाए घायलों की मदद करने की हिम्‍मत दिखाई.

यहां हुआ हादसा
मामला मुसरीघरारी थाना इलाके के मिडिल स्कूल फतेहपुर एनएच 28 का है, जहां रफ्तार का कहर देखने को मिला. पेट्रोल टैंकर और ट्रक के बीच हुई आमने-सामने टक्कर में ट्रक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, तो टैंकर के चालक और खलासी इस हादसे में बुरी तरह जख्मी हो गए. लोगों के मुताबिक मुसरीघरारी की ओर से पेट्रोल टैंकर और विपरीत दिशा यानी ताजपुर की तरफ से कपड़ा लदा ट्रक आ रहा था. इसी दौरान चालक का ध्यान भटकने के कारण टैंकर और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे के बाद लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई और स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा इसकी सूचना मुसरीघरारी थाना को दी गई, जिसके बाद पुलिस पहुंची. घटनास्थल पर पहुंची भीड़ में से कुछ लोग ट्रक और टैंकर में फंसे लोगों को निकालने में जुट गए, वहीं कुछ ऐसे भी थे जो पेट्रोल लूटने में व्‍यस्‍त थे.

पुलिस ने किया ये काम

मृतक ट्रक चालक के अलावा पेट्रोल टैंकर के घायल चालक और खलासी की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. जबकि पुलिस ने ट्रक चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और वह दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को जब्त कर थाना ले आई है.

ये भी पढ़ें -

अफ्रीका की सबसे ऊंची चोटी पर तिरंगा लहाराने वाली बिहार की ये बेटी घूम-घूमकर मांग रही मदद
Loading...

गोल्ड जीतने जापान जाएगा गिरिराज सिंह का ये 'गरीब' रिश्तेदार, किसान परिवार से रखता है ताल्लुक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 8:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...