लाइव टीवी
Elec-widget

इंजीनियर की शादी में अंधाधुंध फायरिंग कर रहे थे बाराती, गोली लगते ही फोटोग्राफर की हुई मौत

Mukesh Kumar | News18 Bihar
Updated: November 29, 2019, 9:33 AM IST
इंजीनियर की शादी में अंधाधुंध फायरिंग कर रहे थे बाराती, गोली लगते ही फोटोग्राफर की हुई मौत
समस्तीपुर में एक शादी के दौरान फायरिंग करता शख्स

हर्ष फायरिंग में मौत की सूचना मिलने के बाद नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया.

  • Share this:
समस्तीपुर. शहर के एक शादी समारोह के दौरान खुशी का माहौल उस वक्त मातम में तब्दील हो गया जब हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) की घटना में एक युवक को गोली लगी और उसकी मौत (Death) मौके पर ही हो गई. शादी (Marriage) में शरीक होने आए लोगों ने कभी मौत के उस मंजर वाली तस्वीर की शायद कल्पना भी नहीं की होगी. शादी समारोह में हुई इस घटना से पहले बाराती और साराती दोनों तरफ के लोग नाचते गाते झूमते हुए दूल्हे की गाड़ी के साथ दरवाजा लगाने जा रहे थे.

दरवाजा लगाने के दौरान हो रही थी फायरिंग

घटना समस्तीपुर के डीआरएम ऑफिस के नजदीक बने अधिकारी क्लब परिसर की है. बारात के दरवाजा लगने के दौरान कई राउंड गोलियां हर्ष फायरिंग के तौर पर चली. फायरिंग की इस घटना का शिकार कैमरे से शादी को कवर कर रहा शख्स बना. मृतक की पहचान बेगूसराय जिले के बरौनी के रहने वाले विजय कुमार के रूप में हुई है. हर्ष फायरिंग के दौरान कैमरा चला रहे युवक को गोली लगने के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया और देखते ही देखते पूरा पंडाल खाली हो गया.

बाराती-साराती में फायरिंग को लेकर मची थी होड़

स्थिति ये थी कि कोई भी कुछ बताने से परहेज कर रहा था. समस्तीपुर के रेलवे अधिकारी क्लब में मोरवा के रहने वाले रेलकर्मी रामबाबू झा की पुत्री और आदर्श नगर के अशोक झा के पुत्र जो महाराष्ट्र में रेलवे में जूनियर इंजीनियर के पद पर तैनात हैं उन की शादी थी. बारात पक्ष द्वारा शादी स्थल पर पहुंचने के दौरान कई राउंड फायरिंग की गई. जब बारात अधिकारी क्लब परिसर में पहुंचे तो उस दौरान बारातियों के बीच आपस में बंदूक लेकर फायरिंग करने का सिलसिलाा शुरू और यही सिलसिला कैमरा विजय के मौत का वजह बना.

पुलिल को घटनास्थल से मिला खाली कारतूस

हर्ष फायरिंग में मौत की सूचना मिलने के बाद नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने मौके से दो खोखा भी बरामद किया है साथ ही इस शादी समारोह में फोटोग्राफी कर रहे दो अन्य कैमरामैन को भी पुलिस पूछताछ के लिए थाना लाई है. पुलिस इस घटना के बाद अब वीडियो फुटेज के आधार पर फायरिंग करने वाले शख्स की पहचान करने में जुटी हुई है.
Loading...

ये भी पढ़ें- ट्रक से हुई टक्कर में उड़े जीप के परखच्चे, तीन बारातियों की दर्दनाक मौत

ये भी पढ़ें- विरोधियों पर बरसे चिराग पासवान- 'जिनका कोई वजूद नहीं वो हम पर सवाल उठाते हैं'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 9:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...