डबल मर्डर: हत्‍या कर शवों को बोरे में बांध चौराहे पर फेंका, मृतक में एक BJP नेता का साला
Samastipur News in Hindi

डबल मर्डर: हत्‍या कर शवों को बोरे में बांध चौराहे पर फेंका, मृतक में एक BJP नेता का साला
सिरमौर में बुजुर्ग की हत्या.

पुलिस ने एक मृतक की पहचान भाजपा के जिला मंत्री बीरेंद्र पासवान (Birendra Paswan) के साले बाबू पासवान के रूप में की है.

  • Share this:
समस्तीपुर. जिले में डबल मर्डर (Double murder) की घटना सामने आई है. इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने दोनों शवों को कल्याणपुर थाना (Kalyanpur Police Station) इलाके के रतवारा चौक से बरामद किया है. दोनों शवों को बोरे में बंद कर चौराहे पर फेंका गया था. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मृतक की पहचान भाजपा के जिला मंत्री बीरेंद्र पासवान के साले बाबू पासवान के रूप में की है. एक अन्य मृतक का नाम भिखारी राय बताया गया है.

जानकारी के मुताबिक, भिखारी राय और लाल बाबू पासवान समस्तीपुर के खानपुर थाना इलाके के कामोपुर के रहने वाले थे. अपराधियों ने इनकी हत्या कर दी और दोनों शवों को बोरे में बंद कर कल्याणपुर थाना इलाके के रातवार चौर पर फेंक दिया. ग्रामीण सुबह जब रातवारा चौक की तरफ गए, तब मामले का खुलासा हुआ. इस दोहरे हत्याकांड के संदर्भ में कहा जा रहा है कि रविवार की शाम भिखारी ने लालबाबू पासवान को अपनी बाइक पर बैठाकर ले गया था. साथ ही एक घंटे में वापस आने की बात कही थी. जब देर रात वापस घर नहीं आए तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. इसके बाद स्थानीय पुलिस को मामले की शिकायत की गई. पुलिस दोनों युवकों की खोज कर रही थी.

बोरे में मिली दोनों की लाश
इसी बीच ग्रामीणों से सूचना मिली की रतवारा चौक के पास बोरे में बंद दो युवकों का शव मिला है. दोनों युवक के परिजनों ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव की शिनाख्त की. मृतक भिखारी राय की पत्नी संजू देवी ने बताया कि उसके पति ने राम कमलेश पासवान और शम्भू पासवान को अपनी जमीन बेची थी, जिसका पैसा लेने के लिए वे गए थे. पत्नी का आरोप है कि पैसा देने के बाद खिला पिला कर उसकी हत्या कर दी गई.
पत्‍नी ने लगाया यह आरोप


संजू देवी ने हत्या करने का आरोप राम कलेश पासवान और शम्भू पासवान पर लगाया है. कल्याणपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है. पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया गया. वहीं, घटना के संदर्भ में मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी इस दोहरे हत्याकांड के संदर्भ में कुछ भी बताने से परहेज करते दिखे. अब देखने वाली बात यह होगी कि इस दोहरे हत्याकांड मामले में पुलिस कब तक अपराधियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाती है.

ये भी पढ़ें- 

महाराष्ट्र में 24 घंटे में 2701 नए मामले, मुंबई में 60,000 से ज्यादा संक्रमित

ताइवान ने सिखाया चीन को सबक, देश में घुसे चीनी लड़ाकू विमान को खदेड़ा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज