होम /न्यूज /बिहार /बिहारः पुलिस को शराब तस्करी की सूचना देना पड़ा भारी, अपराधियों ने युवक को पीटा, फिर गोली मारी

बिहारः पुलिस को शराब तस्करी की सूचना देना पड़ा भारी, अपराधियों ने युवक को पीटा, फिर गोली मारी

अपराधियों ने युवक को जमकर पीटा और फिर गोली मार दी.

अपराधियों ने युवक को जमकर पीटा और फिर गोली मार दी.

Illegal Liquor in Bihar: मामला बिहार के समस्तीपुर जिले का है. दलसिंह सराय अनुमंडल क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों का तांडव ...अधिक पढ़ें

समस्तीपुर.  बिहार में शराबबंदी के बाद तस्करी में इजाफा हुआ है. ताजा मामले में एक युवक को शराब तस्करों की सूचना पुलिस को देना भारी पड़ गया. अपराधियों ने युवक को जमकर पीटा और फिर गोली मार दी. हालांकि, युवक जान बच गई और उसका इलाज चल रहा है.

मामला बिहार के समस्तीपुर जिले का है. दलसिंह सराय अनुमंडल क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों का तांडव एक देखने को मिला है. इस बार शराब के धंधे से जुड़े अपराधियों ने एक युवक के साथ पहले मारपीट की और फिर खदेड़ कर उसे गोली मार दी. घटना दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के मथुरापुर गांव में हुई है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित युवक सड़क के किनारे खड़ा होकर के एक व्यक्ति के साथ कुछ बातचीत कर रहा था. उसी दौरान 8 से 10 की संख्या में लोग आए. और पहले कुछ बात की.  इस बीच मारपीट करने लगे. युवक ने जब मारपीट का कारण पूछा कहा कि वह शराब के धंधे की सूचना पुलिस को देता है. बाद में फिर बदमाशों ने युवक पर पिस्टल तान दिया. जैसे ही युवक जान बचाने के लिए वहां से भागते हुए पास के एक विद्यालय के गेट में प्रवेश कर रहा था, तो उसी दौरान अपराधियों ने उस पर गोली चला दी. गोली बाजू में जाकर लगी और वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए.

आनन-फानन में स्थानीय ग्रामीणों की मदद से युवक को दलसिंहसराय के अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है. जख्मी युवक की पहचान धर्मेंद्र कुमार के रूप में की गई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि गोली की इस वारदात के संदर्भ में पुलिस कुछ नहीं बोलने से परहेज कर रही है.

Tags: Bihar police, Liquor Ban

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें