लाइव टीवी

जेनरेटर के सेफ में छुपा कर लाए जा रहे शराब के बड़ी खेप का पर्दाफाश

News18 Bihar
Updated: December 5, 2018, 8:29 PM IST
जेनरेटर के सेफ में छुपा कर लाए जा रहे शराब के बड़ी खेप का पर्दाफाश
न्यूज18 फोटो

अवैध शराब के कारोबार से जुड़े शातिर धंधेबाज पुलिस के आंखों में धूल झोंकते हुए पूरी खेप को लेकर हरियाणा से समस्तीपुर पहुंच गया था.

  • Share this:
बिहार में शराबबंदी के बाद भी शराब के कारोबार को धंधेबाज लगातार जारी रख रहे हैं. बिहार के किसी न किसी इलाके से शराब बरामद की जा रही है और शराब बनाने के काम का खुलासा किया जाता रहा है. इसी क्रम में, समस्तीपुर जिले में उत्पाद अधीक्षक अनिल कुमार सिंह के नेतृत्व में एक ट्रक पर जेनरेटर के सेफ में छुपा कर लाए जा रहे शराब के बड़ी खेप का पर्दाफाश किया गया.

मामला जिले के मुसरीघरारी थाना इलाके के हरपुर एलौथ रुदौली चौक पर का है. अवैध शराब के कारोबार से जुड़े शातिर धंधेबाज पुलिस के आंखों में धूल झोंकते हुए पूरी खेप को लेकर हरियाणा से समस्तीपुर पहुंच गया था. लेकिन गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए धंधेबाज धर दबोचा गया.

ये भी पढ़ें- साथी की हत्या के विरोध में सड़क पर उतरे पटना हाईकोर्ट के वकील

इस कार्रवाई के संदर्भ में उत्पाद अधीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि हरियाणा से शराब की बड़ी खेप बड़े जेनरेटर के सेफ में रख समस्तीपुर पहुंचने वाली है. इसके बाद शराब और धंधेबाज पर शिकंजा कसने को लेकर टीम के द्वारा दबिश बढ़ाई गई और एक ट्रक से लगभग दो सौ कार्टन शराब जेनरेटर के सेफ से बरामद किया गया. साथ ही दो धंधेबाज को भी गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें- पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में 58 फीसदी वोटिंग 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2018, 8:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर