लाइव टीवी

नीतीश कुमार के सबसे महंगे नौकर हैं प्रशांत किशोरः आरजेडी

News18 Bihar
Updated: December 5, 2018, 11:19 AM IST

समस्तीपुर के अतिथि गृह में मिडिया से बातचीत करते हुए आरजेडी प्रवक्ता ने कहा कि इस मामेल में कहीं न कहीं कुलपति भी मिले हुए हैं.

  • Share this:
राष्ट्रीय जनता दल के नेता और प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने मंगलवार को जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर (पीके) पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने पटना यूनिवर्सिटी के कुलपति से पीके की मुलाकात को दुर्भाग्यपूर्ण बताया. वीरेन्द्र ने जदयू पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने सबसे महंगे नौकर को कुलपति के पास भेजकर छात्र संघ चुनाव को मैनेज करवाने की कोशिश की थी.

समस्तीपुर के अतिथि गृह में मीडिया से बातचीत करते हुए आरजेडी प्रवक्ता ने कहा कि इस मामेल में कहीं न कहीं कुलपति भी मिले हुए हैं. वीरेन्द्र की माने तो इस तरह का नाटक रच दोनों छात्र संघ चुनाव जीतना चाहते हैं. हालांकि, लोकतंत्र में इस तरह की धांधली का कोई रास्ता नहीं है. उन्होंने कहा कि  मुख्यमंत्री जितना गलत कर सकते है कर रहे है. उनके इर्द- गिर्द रहने वाले सभी लोग भी वही है, जो लोकतंत्र के साथ मजाक करने का काम कर रहे हैं.

इस दौरान भाई वीरेंद्र ने राज्यपाल से ऐसे कुलपति को तत्काल बर्खास्त करने की मांग भी की है. वहीं, नीतीश कुमार की यात्रा के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे अपनी पार्टी के प्रचार पर जनता का धन खर्च करेंगे. इसके बाद जनता की गाढ़ी कमाई को लुटाकर फीडबैक लेंगे.

ये भी पढ़ें- नवादा रेप केस: 15 दिसंबर को आएगा फैसला, RJD के निलंबित विधायक राजबल्लभ पर है आरोप

बता दें कि सोमवार को यूनिवर्सिटी में वाईस चांसलर के आवास के बाहर प्रशांत किशोर की गाड़ी पर यूनिवर्सिटी के छात्रों ने पथराव किया था. इस पथराव में वे बाल-बाल बच गए थे. लेकिन उनकी गाड़ी का शीशा चकनाचूर हो गया.

ये भी पढ़ें- हिन्दू रीति-रिवाज से इस बकरे का हुआ दाह संस्कार, अब ब्रह्मभोज की तैयारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2018, 10:42 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर