जेल में बंद कैदी की जेलर करता था पिटाई, आत्महत्या की नियत से छत से लगा दी छलांग

विजय यादव ने बताया कि 22 दिसंबर 2017 को राजद नेता हरेराम यादव हत्याकांड मामले में पुलिस के द्वारा उसे गिरफ्तार किया गया था.

News18 Bihar
Updated: February 13, 2019, 4:32 PM IST
जेल में बंद कैदी की जेलर करता था पिटाई, आत्महत्या की नियत से छत से लगा दी छलांग
घायल कैदी
News18 Bihar
Updated: February 13, 2019, 4:32 PM IST
बिहार के समस्तीपुर में एक विचाराधीन कैदी ने जेल की छत से छलांग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया है. मामला रोसड़ा उपकरा का है. फिलहाल घायल कैदी को इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. छत से छलांग लगाने के कारण कैदी विजय यादव के दोनों पैर टूट गए हैं.

गंभीर रूप से घायल विजय यादव ने बताया कि रोसड़ा उपकरा के जेलर अरुण कुमार सिन्हा ने किसी के बहकावे में आकर मेरी पिटाई की जिससे आहत होकर मैंने आत्महत्या का प्रयास किया है. विजय यादव ने बताया कि 22 दिसंबर 2017 को राजद नेता हरेराम यादव हत्याकांड मामले में पुलिस के द्वारा उसे गिरफ्तार किया गया था. उसने अपने ऊपर लगे आरोपों को भी झूठा करार दिया है. कैदी ने बताया कि वो अपने उपर लगे आरोपों से पहले से ही काफी परेशान था इसके बाद जेलर द्वारा उसकी पिटाई की गई जिससे वो आहत हो गया.

इस मामले में जेलर अरुण कुमार सिन्हा ने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है. फिलहाल घायल कैदी का इलाज समस्तीपुर सदर अस्पताल में चल रहा है.



रिपोर्ट- मुकेश कुमार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर