बिहार के रेडियो ऑपरेटर का अरुणाचल प्रदेश में अपहरण, प्रतिबंधित उल्फा संगठन की करतूत

बिहार के रेडियो ऑपरेटर का अरूणाचल प्रदेश में अपहरण (परिवार की तस्वीर)

बिहार के रेडियो ऑपरेटर का अरूणाचल प्रदेश में अपहरण (परिवार की तस्वीर)

Samastipur News: अपहरण की ये घटना पिछले साल 21 दिसंबर की है. इस मामले में पीड़ित परिजन रामकुमार की सकुशल रिहाई के लिए सरकार से लगातार गुहार लगा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2021, 1:30 PM IST
  • Share this:

समस्तीपुर. अरुणाचल प्रदेश के किप्पो आयल एंड गैस इंफ्रास्ट्रक्चर में काम करने वाले बिहार के एक रेडियो ऑपरेटर (Radio Operator) राम कुमार का अपहरण कर लिया गया है. उसका अपहरण 21 दिसंबर 2020 को असम के प्रतिबंधित उल्फा उग्रवादी संगठन (ULFA) के द्वारा किया गया जिसके बाद से लगातार परिजन रामकुमार की रिहाई के लिए गुहार लगा रहे हैं, लेकिन अब तक सरकार की नींद नहीं खुली है.

असम के प्रतिबंधित उल्फा उग्रवादी संगठन द्वारा अपहृत रेडियो ऑपरेटर रामकुमार का वीडियो बनाकर भी परिवार के लोगों को भेजा गया है. इसमें रामकुमार के द्वारा सरकार से बचाने की गुहार लगाई जा रही है. समस्तीपुर जिला के खानपुर थाना इलाके हरपुर घाट के रहनेवाली वीणा कुमारी के पति अरुणाचल प्रदेश में रहते हैं और वही कॉल एंड गैस कंपनी में काम करते थे.

पिछले 21 दिसंबर 2020 को रामकुमार और एक असम के ही रहने वाले इंजीनियर को अगवा कर लिया गया था. अपहृत रामकुमार मूल रूप से बिहार के खगड़िया जिले के अलौली के रहने वाले हैं और उनका ससुराल समस्तीपुर जिले में है. इस घटना के बाद से पीड़ित परिवार दहशत में है. पीड़ित के परिजनों ने सरकार से मांग की है कि जल्द से जल्द रामकुमार को उल्फा के कब्जे से छुड़ाया जाए. अगवा रामकुमार की खबर एक महीने बाद तक नहीं मिलने से परिजनों का बुरा हाल है. (रिपोर्ट- मुकेश कुमार)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज