समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से ही लड़ूंगा चुनाव: रामचंद्र पासवान

सीट शेयरिंग को लेकर एनडीए के अंदर हो रहे उठापटक के सवाल पर एलजेपी सांसद रामचंद्र पासवान ने कहा कि हमारा गठबंधन अटूट है.

News18 Bihar
Updated: November 10, 2018, 9:56 PM IST
समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से ही लड़ूंगा चुनाव: रामचंद्र पासवान
रामचंद्र पासवान (न्यूज18 फोटो)
News18 Bihar
Updated: November 10, 2018, 9:56 PM IST
लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के सांसद और दलित सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामचंद्र पासवान ने कहा है कि वह चुनाव फिर से समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से ही लड़ेंगे. वह शनिवार को समस्तीपुर सर्किट हाउस में संवाददाताओं से बात कर रहे थे.

इस दौरान उन्होंने कहा कि समस्तीपुर से चुनाव नहीं लड़ने की मीडिया में आ रही खबर गलत है.  एलजेपी सांसद ने कहा कि जब तक राजनीति करेंगे तब तक समस्तीपुर से ही चुनाव लड़ेंगे. केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के भाई रामचंद्र पासवान कहा कि समस्तीपुर से हमें राजनीति की शिक्षा मिली है और इसी की बदौलत आज इस मुकाम पर हैं. हम कपड़ा की तरह क्षेत्र नहीं बदलते हैं. हम राजनीति में है और राजनीति में उत्थान भी यहीं से होगा या पतन भी यहीं से होगा. हम यहीं के लिए जिएंगे और यहीं के लिए मरेंगे.

सीट शेयरिंग को लेकर एनडीए के अंदर हो रहे उठापटक के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारा गठबंधन अटूट है. इसमें कहीं कोई सेंधमारी नहीं हुई है और आने वाले समय में भी हमारा गठबंधन अटूट रहेगा.

वहीं, उपेंद्र कुशवाहा के प्रेस कॉन्फ्रेंस में एलजेपी और बीजेपी के साथ गठबंधन के बात पर रामचंद्र पासवान ने कहा कि बीजेपी बड़ी पार्टी है और उपेंद्र कुशवाहा एलजेपी को कहां नकार रहे हैं. एलजेपी जैसे बीजेपी को गार्जियन की तरह मानती है, उसी तरह उपेंद्र कुशवाहा भी बीजेपी को गार्जियन के तरह मान रहे हैं. उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा किस परिस्थिति में यह बयान दिए हैं यह वह नहीं बता सकते.

उन्होंने साफ किया कि सीट शेयरिंग के मुद्दे पर अभी तक एनडीए की बैठक नहीं हुई है और एनडीए एक स्वस्थ गठबंधन है और सभी निर्भीक होकर एक साथ रहेंगे. एलजेपी सांसद ने कहा कि सीट लेना बड़ी बात नहीं है सीट जीतना बड़ी बात है.
(समस्तीपुर से मुकेश कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:
Loading...
आरजेडी नेता अशोक यादव की पत्नी बोली-ED की कार्रवाई राजनीति से प्रेरित

अगले महीने बिहार की यात्रा पर आएंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर