लाइव टीवी

बिहार उपचुनाव: LJP में बगावत, महिला सेल की प्रदेश अध्यक्ष नीलम सिन्हा ने दिया इस्तीफा

News18 Bihar
Updated: October 14, 2019, 10:16 PM IST
बिहार उपचुनाव: LJP में बगावत, महिला सेल की प्रदेश अध्यक्ष नीलम सिन्हा ने दिया इस्तीफा
चिराग पासवान

नीलम सिन्हा ने समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी और पार्टी नेता प्रिंस राज सहित कई नेताओं पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए एलजेपी (LJP) को लोफर-जल्लाद की पार्टी बताया.

  • Share this:
समस्तीपुर. भले ही एनडीए (NDA) के अंदर सभी घटक दलों के बीच तालमेल ठीक होने के दावे किए जाते हैं लेकिन लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अंदर सब कुछ ठीक-ठाक चलता नहीं दिख रहा है. इस बीच समस्तीपुर (Samastipur) में हो रहे उपचुनाव से पहले एलजेपी की महिला सेल की प्रदेश अध्यक्ष नीलम सिन्हा ने रविवार को इस्तीफा दे दिया.

पार्टी के संस्थापक सदस्य और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान समस्तीपुर के दिवंगत सांसद रामचंद्र पासवान के काफी नजदीकी माने जाने वाले नीलम सिन्हा ने समस्तीपुर में एक प्रेस कान्फ्रेंस आयोजित कर पार्टी की प्राथमिक सदस्यता के साथ सभी पदों से इस्तीफा दे दिया.

नीलम सिन्हा ने एलजेपी को बताया लोफर-जल्लाद की पार्टी 
नीलम सिन्हा ने समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी और पार्टी नेता प्रिंस राज सहित कई नेताओं पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए एलजेपी को लोफर-जल्लाद की पार्टी बताया. उन्होंने कहा कि अब यह पार्टी टिकट बेचवा पार्टी हो गई है. पार्टी नेता विहीन हो गई है.

नीलम सिन्हा ने एलजेपी नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप
नीलम सिन्हा ने एलजेपी नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप


विपक्षी पार्टी ले रही है चुटकी 
वहीं, नीलम सिन्हा के बगावत पर विपक्षी पार्टी भी चुटकी लेने से पीछे नहीं हट रही हैं. आरजेडी के प्रवक्ता और समस्तीपुर के नगर विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने कहा कि एलजेपी के बारे में मान्यता है कि यह एक परिवार की पार्टी है और जब भी मौका मिलता है लोकसभा या विधानसभा के चुनाव में यह सिर्फ अपने परिवार के लोगों को ही मौका देते हैं. जिसके कारण उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं में निराशा का भाव पैदा होता है. पूर्व मंत्री और आरजेडी के वरिष्ठ नेता रामाश्रय सहनी ने तो दो कदम आगे ही कह डाला कि जब राम नहीं रहे तो सीता की आवश्यकता कहां है. यह तीन भाइयों की ही पार्टी है.
Loading...

आरोपों पर चिराग पासवान की सफाई
एलजेपी के संसदीय बोर्ड के नेता और बिहार के प्रदेश अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि कुछ दिन पूर्व नीलम सिन्हा से उनकी बातचीत फोन के माध्यम से हुई थी, जिसमें उन्होंने किसी घटना का जिक्र किया था. उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर वह पार्टी के लोगों से जानकारी ले रहे थे और पार्टी नेत्री नीलम सिन्हा को धैर्य रखने के लिए कहा था और जांच करवाकर दोषी पर कार्रवाई करने की बात भी कही थी. हालांकि चिराग ने बातचीत कर स्थिति सामान्य कर लेने की बात कही है.

(रिपोर्ट- मुकेश कुमार)

ये भी पढ़ें-

विदेश में तैनात होने वाली पहली महिला विंग कमांडर बनीं समस्तीपुर की बेटी

स्क्रैप कारोबारी के घर गोलीबारी मामले में LJP नेता ने किया सरेंडर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 9:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...