सरकारी दफ्तर में आत्मदाह करने पहुंचे थे 'नेता जी', पुलिस ने पकड़ा तो फूट-फूटकर लगे रोने

आरजेडी के जिला उपाध्यक्ष जितेंद्र सिंह चंदेल द्वारा विगत 2 अगस्त को उनके साथ अपर जिला आपूर्ति पदाधिकारी नवीन कुमार द्वारा कथित तौर पर मारपीट और अभद्र व्यवहार किए जाने का आरोप लगाते हुए समस्तीपुर के तमाम प्रशासनिक अधिकारियों से लिखित शिकायत की गई थी.

News18 Bihar
Updated: August 7, 2019, 9:49 AM IST
सरकारी दफ्तर में आत्मदाह करने पहुंचे थे 'नेता जी', पुलिस ने पकड़ा तो फूट-फूटकर लगे रोने
समस्तीपुर में आत्मदाह की कोशिश करने वाला राजद नेता
News18 Bihar
Updated: August 7, 2019, 9:49 AM IST
बिहार में भ्रष्टाचार से त्रस्त होकर राजद के एक नेता ने आत्मदाह करने की कोशिश की. मामला समस्तीपुर का है जहां समय रहते राजद नेता को आत्मदाह करने से रोकते हुए गिरफ्तार कर लिया गया. शहर के सदर एसडीओ कार्यालय में उस वक्त अफरातफरी मच गई जब आरजेडी के जिला उपाध्यक्ष जितेंद्र सिंह चंदेल आत्मदाह करने पहुंच गए .

पुलिस ने पकड़ा तो रोने लगे नेता जी

जब पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया तो वे फूट-फूटकर रोने लगे. आरजेडी के जिला उपाध्यक्ष जितेंद्र सिंह चंदेल द्वारा विगत 2 अगस्त को उनके साथ अपर जिला आपूर्ति पदाधिकारी नवीन कुमार द्वारा कथित तौर पर मारपीट और अभद्र व्यवहार किए जाने का आरोप लगाते हुए समस्तीपुर के तमाम प्रशासनिक अधिकारियों से लिखित शिकायत की गई थी. राजद नेता ने शिकायत के साथ ही कार्रवाई नहीं होने पर आत्मदाह कर लेने की भी चेतावनी दी थी.

पुलिस को चकमा देकर पहुंचे थे दफ्तर

आत्मदाह की चेतावनी को देखते हुए पुलिस ने उन्हें घर से निकलते समय ही गिरफ्तार कर लिया लेकिन फिर थाना जाने से पहले ही वो पुलिस को चकमा देकर कार्यालय पहुंच गए और आत्मदाह करने की कोशिश करने लगे लेकिन वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों ने उन्हें फिर पकड़ लिया.

डीएम ने दिया आश्वासन

जानकारी मिलने पर बीजेपी के जिलाध्यक्ष राम सुमिरन सिंह सहित लगभग सभी दलों के नेता और अधिकारी वहां पहुंच गए और उन्हें आत्मदाह करने से रोक लिया. सभी लोग उनके साथ डीएम के पास गये जिसमें डीएम ने पूरे मामले की जांच करवाकर कठोर कार्रवाई का भरोसा दिया है.
Loading...

रिपोर्ट- मुकेश कुमार
First published: August 7, 2019, 9:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...