Home /News /bihar /

Bihar Crime: समस्तीपुर में राजद नेता की निर्मम हत्या, पंचायत चुनाव में प्रत्याशी है पत्नी

Bihar Crime: समस्तीपुर में राजद नेता की निर्मम हत्या, पंचायत चुनाव में प्रत्याशी है पत्नी

समस्तीपुर में राजद नेता की हत्या (फाइल फोटो)

समस्तीपुर में राजद नेता की हत्या (फाइल फोटो)

Samastipur Crime News: समस्तीपुर जिले में राजद के जिस नेता की निर्मम हत्या की गई है उनका नाम श्री कृष्ण राय है. आरजेडी नेता की पत्नी खानपुर के रेवाड़ा पंचायत के सरपंच पद की उम्मीदवार हैं जिनका नाम हेमा देवी बताया जाता है.

समस्तीपुर. बिहार में जारी पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Chunav) के दौरान हत्या की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला सदर अनुमंडल क्षेत्र से जहां पंचायत अध्यक्ष और सरपंच पद के प्रत्याशी हेमा देवी के पति श्रीकृष्ण राय की हत्या (Samastipur Murder) कर दी गई. हत्या की इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. इस घटना के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों के द्वारा अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर 4 घंटे से अधिक वक्त तक खानपुर-कुशेश्वरस्थान मार्ग को जाम रखा. हत्या की इस वारदात को अंजाम अज्ञात अपराधियों के द्वारा दिगा गया है.

बताया जाता है कि अपराधियों ने चाकू से गोदकर आरजेडी नेता और खानपुर के रेवाड़ा पंचायत के सरपंच पद के उम्मीदवार हेमा देवी के पति श्री कृष्ण राय की हत्या कर दी. घटना स्थल पर उपस्थित लोगों ने बताया कि रात्रि के करीब 9 बजे वो अपने साईकिल से दूध लेने रेवडा गए हुए थे लेकिन देर रात तक वो वापस नहीं लौटे जिसके बाद परिजनों ने अपने स्तर से उनकी खोजबीन करनी शुरू कर दी लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका.

सुबह में ग्रामीणों ने रेबरा चौक से महज कुछ ही दूरी पर पकहा चौड़ में उनका साईकिल खड़ी देखी जिसके कुछ दूरी पर धान की खेत में उनका शव पाया गया. इसके बाद इसकी सूचना लोगों ने परिजन व खानपुर थाना को दिया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. घटना से गुस्साए लोगों के द्वारा खानपुर कुशेश्वरस्थान माल को जाम कर जमकर हंगामा किया गया. हंगामा कर रहे लोग अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. बाद में काफी समझा-बुझाकर करीब 4 घंटे बाद सड़क जाम समाप्त करवाया गया.

घटना को लेकर आशंका व्यक्त की जा रही है कि अपराधियों ने चुनावी रंजिश को लेकर इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस परिवार के लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस सूत्रों की माने तो इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस के द्वारा एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में भी लिया गया है।

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Murder, RJD leader, Samastipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर