Home /News /bihar /

robbery theft in 2 vacant houses thieves steal valuables worth 70 lakh nodmk8

शातिर चोरों ने 2 बंद घरों पर बोला धावा, ताला तोड़ कर 70 लाख रुपये का माल उड़ाया

अज्ञात चोरों के द्वारा दो भाइयों के सूने घर को निशाना बनाया गया और 70 लाख रुपये का सामान लेकर रफूचक्कर हो गए

अज्ञात चोरों के द्वारा दो भाइयों के सूने घर को निशाना बनाया गया और 70 लाख रुपये का सामान लेकर रफूचक्कर हो गए

Bihar News: गृह स्वामी शंभू नाथ झा और रंजेश कुमार ने बताया कि हमलोग सपरिवार समस्तीपुर में रहते हैं. रविवार की सुबह जब हम दोनों भाई अपने गांव आए तो हमारे घरों के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ था. हम घर के अंदर दाखिल हुए तो सभी कमरों के दरवाजों का ताला टूट कर गिरा हुआ था. साथ ही गोदरेज, दिवान, कोच आदि में रखा हुआ समान बिखरा हुआ था

अधिक पढ़ें ...

समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) जिले में चोरों के हौसले बुलंद हैं. शातिर चोरों ने यहां बंद पड़े दो मकानों पर धावा बोल कर लगभग 70 लाख रुपये के सामान पर हाथ साफ कर लिया. घटना सरायरंजन थाना क्षेत्र के अख्तियारपुर बलभद्र पंचायत के उदयपुर गांव की है. अज्ञात चोरों के द्वारा दो भाइयों के सूने घर को निशाना बनाया गया. चोरी (Theft) का पता तब चला जब दोनों घरों के मालिक शंभू नाथ झा और रंजेश कुमार झा रविवार को समस्तीपुर से अपने गांव आए थे. अपने पैतृक घर के अंदर दाखिल होने पर वहां के हालात देख कर उनके पैरों के नीचे की जमीन खिसक गई.

घटना के संदर्भ गृह स्वामी शंभू नाथ झा और रंजेश कुमार ने बताया कि हमलोग सपरिवार समस्तीपुर में रहते हैं. रविवार की सुबह जब हम दोनों भाई अपने गांव आए तो हमारे घरों के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ था. हम घर के अंदर दाखिल हुए तो सभी कमरों के दरवाजों का ताला टूट कर गिरा हुआ था. साथ ही गोदरेज, दिवान, कोच आदि में रखा हुआ समान बिखरा हुआ था. चोरों ने घर से सभी कीमती सामान जिसमें चांदी के लगभग 350 सिक्के, 25 लाख रुपये के सोने के जेवरात, फूल के बर्तन, खेत के दस्तावेज, खेत का नक्शा, बेशकीमती सिल्क की साड़ियां, आदि जिनकी कीमत लगभग 70 लाख रुपये के माल पर हाथ साफ कर दिया.

सूचना मिलने पर सरायरंजन थाना की पुलिस गांव पहुंची और उसने घटनास्थल का मुआयना किया. पीड़ितों ने पुलिस में अभी तक आवेदन नहीं दिया है.

बता दें कि सदर अनुमंडल इलाके में पूर्व में भी चोरी की कई वारदातें सामने आ चुकी हैं. जिसमें चोरों के द्वारा बंद मकानों को निशाना बनाया गया. लेकिन किसी भी मामले में पुलिस के हाथ कोई सफलता नहीं लगी है.

Tags: Bihar News in hindi, Looting and robbery, Samastipur news, Theft

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर