लाइव टीवी

बच्चों के बीच खेल रही 3 साल की बच्ची का दिनदहाड़े अपहरण, NH 28 जाम कर रहे लोगों पर पुलिस फायरिंग

News18 Bihar
Updated: October 29, 2019, 8:14 AM IST
बच्चों के बीच खेल रही 3 साल की बच्ची का दिनदहाड़े अपहरण, NH 28 जाम कर रहे लोगों पर पुलिस फायरिंग
समस्तीपुर में 3 साल की बचच्ची के अपहरण के बाद बवाल, पुलिस ने की फायरिंग

जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने खदेड़ दिया और पुलिस पर रोड़ेबाजी की. रोड़ेबाजी की इस घटना में कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए. ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने हवा में कई राउंड फायरिंग भी की.

  • Share this:
समस्तीपुर. मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हुनडहिया गांव के पास खेल रहे 3 साल की एक बच्ची का दो की संख्या में आए बाइक सवार अपराधियों (Criminals) ने अपहरण (Kidnapping) कर लिया. सोमवार की शाम हुई इस घटना में पुलिस के क्विक एक्शन नहीं लिए जाने पर स्थानीय लोगों ने एनएच-28 (NH 28) जाम कर दिया. जाम की सूचना पर पहुंची, लेकिन पुलिस को ग्रामीणों ने खदेड़ दिया और पुलिस पर रोडे बाजी की. रोडोबाजी में कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए. ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने कई राउंड हवा में फायरिंग (Firing) भी की. स्थानीय लोग बच्चे की बरामदगी और अपराधियों की गिरफ्तारी (Arresting) की मांग कर रहे थे.

ग्रामीणों का पुलिस पर आरोप
बताया जा रहा है कि जब बच्ची का अपरहरण किया जा रहा था तो आसपास खेल रहे बच्चों के शोर मचाने के बाद जब तक ग्रामीण मौके पर पहुंच भी गए, लेकिन तब तक अपराधी मौके से फरार हो चुके थे. घटना की सूचना परिजनों और ग्रामीणों ने तुरंत ही गश्त कर रही पुलिस को दी. लेकिन, ग्रामीणों का आरोप है की पुलिस के ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया.

बच्ची की बरामदगी की मांग

पुलिस की इस बेरुखी के बाद ही आक्रोशित लोगों ने एनएच 28 को मुसरीघरारी थाना के पास चौराहे को जाम कर दिया. करीब 3 घंटे तक एनएच 28 जाम होने से जाम में फंसे लोगों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा. हालांकि इस बीच पुलिस ने लोगों को काफी समझाने बुझाने का प्रयास भी किया और चौराहे को जाम मुक्त किया गया. लेकिन, आक्रोशित लोगों ने बच्ची की बरामदगी की मांग को लेकर दोबारा हुनडहिया गांव के पास एनएच 28 को जाम कर दिया.

समस्तीपुर में 3 वर्ष की बच्ची के अपहरण, बवाल, पुलिस को भीड़ ने खदेड़ा, रोड़ेबाजी व फायरिंग


ग्रामीणों ने पुलिस को खदेड़ा
Loading...

दोबारा जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने खदेड़ दिया और पुलिस पर रोड़ेबाजी की. रोड़ेबाजी की इस घटना में कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए. ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने हवा में कई राउंड फायरिंग भी की.

साथ खेल रहे बच्चों ने बताया
घटना के संबंध में अपहृत बच्चे के पिता का कहना है कि उसका 3 साल का बच्चा गांव के ही कुछ बच्चों के साथ खेल रहा था तभी बाइक सवार दो की संख्या में आए अपराधियों ने उसका अपहरण कर लिया.

वहीं, बच्चे के साथ खेल रहे दूसरे बच्चों का कहना है कि बाइक सवार अपराधियों ने जबरन उसके मुंह को बंद कर दिया और बाइक से लेकर फरार हो गए. उधर पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए कार्रवाई की बात कही है.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- 


मां के एक्सीडेंट के बहाने साध्वी को उठा ले गए 4 बदमाश, सुनसान जगह देख किया गैंगरेप




तांत्रिक के चक्कर में दीपावली की रात चाचा ने भतीजे की दी नरबलि, ये थी वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 8:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...