समस्तीपुर से दिल्ली जा रही बस अनियंत्रित होकर घर में घुसी, 9 बच्चे समेत 11 लोग जख्मी
Samastipur News in Hindi

समस्तीपुर से दिल्ली जा रही बस अनियंत्रित होकर घर में घुसी, 9 बच्चे समेत 11 लोग जख्मी
बिहार के समस्तीपुर में हादसे का शिकार हुई दिल्ली जा रही बस

Samastipur Road Accident: बुधवार की सुबह यह सड़क हादसा समस्तीपुर जिला के अंगार घाट थाना इलाके के समस्तीपुर-रोसड़ा मार्ग पर हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 2, 2020, 10:15 AM IST
  • Share this:
समस्तीपुर. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) से आ रही है जहां दिल्ली जा रही एक बस हादसे का शिकार (Road Accident) हो गई है. घटना समस्तीपुर के अंगार घाट थाना इलाके के समस्तीपुर-रोसड़ा रोड की है. अनियंत्रित बस सीधे एक घर में जा घुसी. इस बस ने 9 बच्चों समेत 11 लोगों को अपनी चपेट में लिया.

ट्यूशन पढ़ रहे थे बच्चे

जानकारी के मुताबिक, सभी घायल बच्चे अपने घर के दरवाजे पर बैठकर ट्यूशन पढ़ रहे थे, तभी अचानक से अनियंत्रित बस घर में जा घुसी. इस हादसे में 9 बच्चे समेत जख्मी हुए 11 लोगों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को घर भेज दिया गया.



बस में सवार थे 20 लोग
सड़क हादसा रोसड़ा-समस्तीपुर पथ के डिहुली गांव के पास हुआ है. बताया जाता है कि दुर्घटनाग्रस्त हुई बस रोसड़ा से दिल्ली जा रही थी जिस पर 20 से अधिक यात्री सवार थे. रफ्तार अधिक होने के कारण बस अनियंत्रित होकर सड़क से 200 मीटर भीतर जाकर घर से टकरा गई.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

बस दुर्घटना की सूचना मिलते ही अंगार घाट पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. स्थानीय लोगों का कहना है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त दरवाजे पर बैठकर दर्जनों बच्चे ट्यूशन पढ़ रहे थे. हालांकि इस दुर्घटना में किसी को गंभीर चोट नहीं आई.

इनपुट- मुकेश कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज