होम /न्यूज /बिहार /कृपया ध्‍यान दें! कल सहरसा-लहेरियासराय स्पेशल ट्रेन अपने अंतिम पड़ाव तक नहीं जाएगी, जानें वजह

कृपया ध्‍यान दें! कल सहरसा-लहेरियासराय स्पेशल ट्रेन अपने अंतिम पड़ाव तक नहीं जाएगी, जानें वजह

सहरसा-लहेरियासराय स्पेशल ट्रेन को कल कुछ स्‍टेशन पहले खत्‍म कर दिया जाएगा.

सहरसा-लहेरियासराय स्पेशल ट्रेन को कल कुछ स्‍टेशन पहले खत्‍म कर दिया जाएगा.

Saharsa-Laheriasarai Special Train: सहरसा-लहेरियासराय स्पेशल ट्रेन के अप और डाउन यात्रियों को 30 नवंबर को पेरशानी का सा ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट – रितेश कुमार

    समस्तीपुर. सहरसा-लहेरियासराय स्पेशल ट्रेन के अप और डाउन यात्रियों के लिए काम की खबर है. यह ट्रेन 30 नवंबर को अपने लास्ट स्टेशन तक नहीं जायेगी. पूर्व मध्य रेल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी विरेंद्र कुमार ने बताया कि रेल प्रशासन की ओर से लगातार यात्रियों की सुविधा को लेकर तत्परता से कार्य किया जा रहा है. समस्तीपुर मंडल के निर्मली और सरायगढ़ स्टेशनों के बीच नवनिर्मित पुल संख्या पांच के कट एवं कनेक्शन के लिए 30 नवंबर को ट्रैफिक ब्लॉक लिया जायेगा.

    पूर्व मध्य रेल के द्वारा निर्मली और सरायगढ़ स्टेशनों के बीच ट्रैफिक ब्लॉक के कारण दो ट्रेनों का आंशिक समापन किया जाएगा. 30 नवंबर को गाड़ी संख्‍या 05548 सहरसा-लहेरियासराय स्पेशल का आंशिक समापन सरायगढ़ में किया जायेगा. वहीं इसी दिन गाड़ी संख्‍या 05543 लहेरियासराय-सहरसा स्पेशल का आंशिक समापन निर्मली में किया जायेगा. पूर्व मध्य रेल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी विरेंद्र कुमार ने बताया कि रेल प्रशासन की ओर से यात्रियों की सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए यह फैसला लिया है.

    निर्मली और सरायगढ़ स्टेशन के बीच हो रहा है कट व कनेक्शन का काम
    पूर्व मध्य रेल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी विरेंद्र कुमार के मुताबिक, समस्तीपुर रेल मंडल के निर्मली और सरायगढ़ स्टेशनों के बीच नवनिर्मित पुल संख्या पांच के कट एवं कनेक्शन को लेकर 30 नवंबर को 08.30 बजे से 17.00 बजे तक ट्रैफिक ब्लॉक लिया जायेगा. इस कारण गाड़ी संख्‍या 05548 और 05543 का आंशिक समापन किया जाएगा.

    Tags: Bihar News, Indian Railways, Samastipur news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें