होम /न्यूज /बिहार /बिहार: बाइक सवार बदमाशों ने घर में घुसकर 'लालू प्रसाद' को मारी 7 गोली, मौके पर मौत

बिहार: बाइक सवार बदमाशों ने घर में घुसकर 'लालू प्रसाद' को मारी 7 गोली, मौके पर मौत

अपराधियों ने गोली मारकर लाल बाबू उर्फ लालू यादव की की हत्या (News18)

अपराधियों ने गोली मारकर लाल बाबू उर्फ लालू यादव की की हत्या (News18)

Bihar Crime: गोलीबारी और हत्या की यह वारदात कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बांकीपुर गांव की है. यहां बाइक सवार 3 बदमाशों ने ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक पर अंधाधुंध गोलीबारी कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.
युवक का नाम लालू प्रसाद था जिसकी उम्र मात्र 25 वर्ष थी. अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई.
7 गोली लाल बाबू के शरीर में लगी और वह वहीं पर जख्मी होकर गिर गया, मौके पर मौत हो गई.

बिहार: समस्तीपुर जिले में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. कल्याणपुर में  बाइक सवार बदमाशों ने बुधवार की शाम एक युवक पर अंधाधुंध गोलीबारी कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया; जिसकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. मृत युवक का नाम लालू यादव था जिसकी उम्र मात्र 25 वर्ष थी. गोलीबारी और हत्या की यह वारदात कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बांकीपुर गांव की है.

बताया जा रहा है कि बाइक सवार 3 बदमाशों ने घर के दरवाजे पर चढ़कर लालूबाबू उर्फ लालू प्रसाद नाम के किसान पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी. स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर तीन जिंदा कारतूस और कई खोखे बरामद किए.

गोलीबारी की इस वारदात के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक लालू की चचेरी बहन की विदाई की तैयारी चल रही थी. सभी लोग उसी में लगे हुए थे और मृतक लालबाबू भी उसी जगह पर था, लेकिन कुछ देर के लिए वह बाइक से कहीं गया और फिर वापस लौट कर अपने रूम में पहुंचकर टेलीविजन देखने लगा. घर वापस आने के महज कुछ मिनट बाद ही बाइक सवार तीन लोग आए और उन्हें घर से बाहर बुलाया और फिर दरवाजे पर ही ताबड़तोड़ गोली चलानी शुरू कर दी.

बिहार: नगर निकाय चुनाव के बहाने रिजर्वेशन पर राजनीतिक रार, भाजपा-जदयू में ठन गई

स्थानीय लोगों की मानें तो करीब 5 से 7 गोली लाल बाबू के शरीर में लगी और वह वहीं पर जख्मी होकर गिर गया. जब तक आसपास मौजूद लोगों पहुंचते सभी अपराधी मौके से फरार हो चुके थे. हत्या की इस वारदात को क्यों और  किसके कहने पर अंजाम दिया गया, यह अभी साफ नहीं हो पाया है. देर रात तक लाल बाबू के शव का कल्याणपुर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया और मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

अब पुलिस के लिए चुनौती है कि इस हत्या की वारदात के पीछे कौन है और किस उद्देश्य से इस हत्याकांड की वारदात को अंजाम दिया गया है, इसका पता लगाना. दरअसल, जिस तरह से समस्तीपुर सदर अनुमंडल इलाके में लगातार अपराधियों के द्वारा अपराधिक वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है. इससे ऐसा लग रहा है कि अपराधियों पर से पुलिस डर पूरी तरह से खत्म हो गया है. जरूरत है पुलिस के द्वारा इस पूरे मामले में मजबूत कदम उठाने की ताकि लोगों का पुलिस के ऊपर भरोसा कायम रह सके.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Samastipur news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें