• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • समस्तीपुर: बाइक सवार बदमाशों ने किराना कारोबारी की गोली मारकर की हत्या, ग्रामीणों ने किया NH28 जाम

समस्तीपुर: बाइक सवार बदमाशों ने किराना कारोबारी की गोली मारकर की हत्या, ग्रामीणों ने किया NH28 जाम

किराना व्यवसायी की दिनदहाड़े हत्या के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्होंने नेशनल हाइवे 28 को जाम कर दिया

किराना व्यवसायी की दिनदहाड़े हत्या के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्होंने नेशनल हाइवे 28 को जाम कर दिया

Bihar News: रविवार को किराना कारोबारी चंद्र भूषण प्रसाद अपनी दुकान में बैठे हुए थे. इस दौरान वहां बाइक सवार अपराधी आए और उन्होंने कारोबारी को छह गोलियां मार दी और फरार हो गये. लहूलुहान किराना व्यवसायी को ग्रामीणों के सहयोग से फौरन सदर अस्पताल लाया गया लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) में अपराधी बेखौफ हैं. रविवार को बाइक सवार बदमाशों ने एक किराना कारोबारी की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. घटना मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बथुआ उदा हाट के निकट की है. दिनदहाड़े हुई इस वारदात से पूरा इलाके में सनसनी फैल गई. हत्या के बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने मुसरीघरारी थाना के निकट नेशनल हाइवे संख्या 28 (NH28) को जाम कर दिया जिससे पांच घंटे तक इस पर यातायात ठप रहा.

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को किराना कारोबारी चंद्र भूषण प्रसाद अपनी दुकान में बैठे हुए थे. इस दौरान वहां बाइक सवार अपराधी आए और उन्होंने कारोबारी को छह गोलियां मार दी और फरार हो गये. अचानक फायरिंग होने से पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. लहूलुहान किराना व्यवसायी को ग्रामीणों के सहयोग से फौरन सदर अस्पताल लाया गया लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बीते एक सितंबर को अपराधियों ने किराना कारोबारी से फोन कर रंगदारी मांगी थी, और इसे नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई थी.

चंद्र भूषण प्रसाद ने धमकी की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद थाने में एफआईआर दर्ज की गई. लेकिन पुलिस ने इस मामले में सक्रियता नहीं दिखाई जिसका परिणाम हुआ कि अपराधियों ने कारोबारी की हत्या कर दी.

आक्रोशित ग्रामीणों ने पांच घंटे तक NH28 जाम किया

हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने एनएच 28 को जाम कर जमकर हंगामा और आगजनी की. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और अपराधियों को फौरन गिरफ्तार करने की मांग की. उनका कहना था कि मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में लगातार वारदातें हो रही हैं लेकिन पुलिस इसके प्रति लापरवाही बनी हुई है जिससे अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है.

ग्रामीणों के हंगामे और आगजनी के चलते लगभग पांच घंटे तक एनएच 28 जाम रहा और यातायात पूरी तरह से ठप रही. बाद में सदर डीएसपी वहां दल-बल के साथ पहुंचे और उन्होंने लोगों को समझाया-बुझाया और आश्वासन दिया. इसके बाद लोगों ने जाम खत्म किया. सदर डीएसपी ने कहा कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है और जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज