• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • समस्तीपुर: नाबालिग छात्रा से उसके ही दोस्त के साथियों ने किया था गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार

समस्तीपुर: नाबालिग छात्रा से उसके ही दोस्त के साथियों ने किया था गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने 10वीं में पढ़ने वाली छात्रा के साथ गैंगरेप के आरोपी चार युवकों को गिरफ्तार किया है, जबकि फरार पांचवे आरोपी की तलाश जारी है

पुलिस ने 10वीं में पढ़ने वाली छात्रा के साथ गैंगरेप के आरोपी चार युवकों को गिरफ्तार किया है, जबकि फरार पांचवे आरोपी की तलाश जारी है

Bihar News: पुलिस के द्वारा पीड़िता के दोस्त मनीष से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि 17 सितंबर को वो लड़की को लेकर रोसड़ा गया था. वहां से देर शाम को जब वो वापस लौट रहे थे तो रास्ते में उसके कुछ दोस्तों के द्वारा उसे बंधक बना लिया गया और छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) में नाबालिग छात्रा के साथ हुए गैंगरेप (Gangrape) मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार युवकों को गिरफ्तार किया है. 17 सितंबर को विश्वकर्मा पूजा के दिन 10वीं कक्षा की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था. इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी. महिला थाना ने पीड़िता का सदर अस्पताल में मेडिकल करवाने के बाद उसके बयान के आधार पर मामला दर्ज किया था.

इस संबंध में रोसड़ा के डीएसपी सहियार अख्तर ने बताया कि इस मामले को लेकर समस्तीपुर के महिला थाना में पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज करवाया गया था. उन्होंने बताया कि पीड़िता के साथ पांच युवकों ने गैंगरेप किया था. जिनमें से चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि पांचवे की तलाश जारी है. गिरफ्तार युवकों के नाम मनीष कुमार, दिलीप ठाकुर, ललित सिंह, पप्पू कुमार हैं. जबकि पांचवें आरोपी का नाम कैलाश महतो है जिसका अपराधिक इतिहास पाया गया है.

बैंक जाने की बात कहकर घर से निकली थी छात्रा

मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा परिजनों को बैंक जाने की बात कह कर घर से निकली थी. उसी दिन देर शाम को वो अपने एक दोस्त के साथ एक ही साइकिल से घर लौट रही थी. इस दौरान सिंघिया घाट पुल पार करने के बाद अचानक चार युवकों ने दोनों को घेर लिया. बदमाशों ने लड़की के दोस्त को बंधक बना लिया और उसके साथ बारी-बारी से रेप किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए. बाद में पीड़िता का दोस्त किसी तरह से साइकिल चलाकर छात्रा को विभूतिपुर थाना लाया और पुलिस को मामले की जानकारी दी. यह सुनने के बाद विभूतिपुर पुलिस ने पीड़ित लड़की को एक महिला पुलिसकर्मी के साथ समस्तीपुर महिला थाना भेज दिया.

पुलिस ने सख्ती बरती तो मामले का हुआ खुलासा

वहीं, इस मामले में पुलिस ने जब छात्रा के साथ आ रहे युवक मनीष कुमार को हिरासत में लिया और उसे पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ. पुलिस को उसने जो जानकारी दी थी उसमें बताया गया था कि दोनों (पीड़िता और उसके दोस्त) को कुछ युवकों के द्वारा बंधक बनाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. लेकिन पुलिस की तहकीकात की तो मामला कुछ और निकला.

पुलिस के द्वारा मनीष से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वो लड़की को लेकर रोसड़ा गया था. वहां से देर शाम को जब वो वापस लौट रहे थे तो रास्ते में उसके कुछ दोस्तों के द्वारा उसे बंधक बना लिया गया और छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज