Home /News /bihar /

NH पर ट्रक लुटेरों की कोशिश नाकाम, पुलिस ने ड्राइवर, मालिक समेत तीन को कराया मुक्त

NH पर ट्रक लुटेरों की कोशिश नाकाम, पुलिस ने ड्राइवर, मालिक समेत तीन को कराया मुक्त

मामले की जानकारी देते पुलिस अधिकारी

मामले की जानकारी देते पुलिस अधिकारी

दलसिंहसराय डीएसपी कुंदन कुमार ने बताया कि आशीर्वाद आटा से लदा ट्रक मुजफ्फरपुर से पटना जा रहा था कि रास्ते में अपराधियों ने चालक और मालिक को बंधक बना लिया और ट्रक को कब्जे में ले लिया था.

    बिहार के समस्तीपुर में पुलिस ने समय रहते लूट की कोशिश को नाकाम किया है. मामला दलसिंहसराय थाना क्षेत्र का है जहां मंगलवार की रात एनएच 28 बल्लोचक के पास आधा दर्जन की संख्या में अपराधी ट्रक चालक, उप चालक और मालिक को बंधक बनाकर आटा लदे ट्रक को लूटने का प्रयास कर रहे थे. इसी दौरान गश्त कर रही पुलिस की नजर संदिग्ध हालत में खड़ी ट्रक पर पड़ी.

    पुलिस ट्रक के पास जा रही थी की अचानक पुलिस को आते देख अपराधी ट्रक छोड़ भागने लगे लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए एक अपराधी को दबोच लिया वहीं अन्य अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए. घटना के संबंध में दलसिंहसराय डीएसपी कुंदन कुमार ने बताया कि आशीर्वाद आटा से लदा ट्रक मुजफ्फरपुर से पटना जा रहा था कि रास्ते में अपराधियों ने चालक और मालिक को बंधक बना लिया और ट्रक को कब्जे में ले लिया था.

    इस मामले में पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ कर रही है वहीं उसके बाकी के साथियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

    रिपोर्ट- मुकेश कुमार

    Tags: Bihar News, Samastipur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर