लाइव टीवी

अपहरणकर्ताओं से हुई छोटी से चूक, फस गए पुलिस के जाल में

News18 Bihar
Updated: December 3, 2018, 1:35 PM IST
अपहरणकर्ताओं से हुई छोटी से चूक, फस गए पुलिस के जाल में
आरोपी गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर के राहुल कुमार एवं ऋषि कुमार को दो अपराधियों ने अपहरण कर लिया था. दोनों अपहृत युवकों ने अपहरणकर्ताओं को चकमा देकर 100 नंबर पर डायल कर सारी जानकारी पुलिस को दे दी.

  • Share this:
समस्तीपुर के हसनपुर थाना पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने अपहरण की घटना के कुछ ही घंटों बाद अपहृत  दो युवकों को सकुशल बरामद कर लिया है. साथ ही दो अपहरणकर्ता को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस दोनों गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

मामला हसनपुर थाना क्षेत्र का है. मुजफ्फरपुर के राहुल कुमार एवं ऋषि कुमार को दो अपराधियों ने अपहरण कर लिया था. अपहरण के दौरान दोनों अपहृत युवकों ने अपहरणकर्ताओं को चकमा देकर 100 नंबर पर डायल कर सारी जानकारी पुलिस को दे दी. इसके बाद समस्तीपुर पुलिस हरकत में आ गई.

एसपी के निर्देश पर रोसड़ा डीएसपी अजित कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई. इसके बाद पुलिस ने हसनपुर थाना क्षेत्र के परिदह गांव स्थित एक मुर्गी फॉर्म से दोनों अपहृत युवकों को बरामद कर लिया. साथ ही दो अपराधियों को भी गिरफ्तार किया गया.

घटना के सम्बंध में रोसड़ा डीएसपी अजित कुमार ने बताया कि  मुजफ्फरपुर के मोहित कुमार और प्रदीप यादव दोनों दोस्त थे. एक दिन प्रदीप ने मोहित से उसकी अॉल्टो कार मांगकर घर ले गया. इसके बाद मोहित को गाड़ी वापस नहीं की. ऐसे में मोहित ने मुजफ्फरपुर रहने वाले अपने दूसरे दोस्त ऋषि कुमार को चालक राहुल कुमार के साथ आल्टो लाने के लिए हसनपुर भेजा.

ऋषि कुमार एवं राहुल कुमार के हसनपुर पहुंचने पर अपहरणकर्ता पवन कुमार ने अपने दोस्त मुरारी के साथ मिलकर दोनों को फुसला लिया और एक कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद ऋषि और राहुल से तीन लाख रुपए की मांग करने लगे. साथ ही राशि नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई.

ये भी पढ़ें- कुशवाहा के एनडीए छोड़ने के कयासों पर बोली जेडीयू, राजनीति में 'इफ और बट' नहीं, बीजेपी बोली मान जाएंगे

इसी बीच अपहृत दोनों युवकों ने मोबाइल से 100 नंबर पर अपने अपहरण की जानकारी पुलिस को दे दी. इधर मुख्यालय द्वारा रोसड़ा पुलिस को सूचना मिलते ही मोबाइल नंबर के आधार पर दोनों की खोजबीन शुरू की गई. इस दौरान अपहरणकर्ताओं ने दोनों युवकों को मोबाइल से बात करते देख लिया और दोनों को दूसरे स्थान पर ले जाने लगे. इसी बीच पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार मौके पर पहुंच कर दोनों युवकों को मुक्त कराते हुए प्रदीप यादव एवं मुरारी यादव को गिरफ्तार कर लिया.ये भी पढ़ें- अपहरण की सूचना पर पटना पुलिस का क्विक एक्शन, नाकेबंदी कर सकुशल बरामद किया बच्चा

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2018, 1:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर