खुलासा: चौकीदार के बेटे ने दोस्तों संग रची साजिश और लूट लिए 8.55 लाख रुपये
Samastipur News in Hindi

खुलासा: चौकीदार के बेटे ने दोस्तों संग रची साजिश और लूट लिए 8.55 लाख रुपये
समस्तीपुर में हुई लूट की वारदात का खुलासा करते एसपी

गिरफ्तार अपराधियों के पास से लूट के 5 लाख 5 हजार रुपये, घटना में प्रयुक्त दो बाइक और चार मोबाइल सेट बरामद हुआ है.

  • Share this:
समस्तीपुर. स्थानीय पुलिस ने सेंट्रल बैंक (Central Bank) के सीएसपी संचालक के साथ 15 जुलाई को हुए लूट की वारदात का खुलासा कर दिया है. समस्तीपुर के खानपुर थाना इलाके के खतुआहा में सीएसपी संचालक से लूट मामले मेंं समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक विकास बर्मन के द्वारा सदर डीएसपी के नेतृत्व में गठित एसआइटी टीम ने छापेमारी कर तीन शातिरों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस को उनके पास से लूट के पांच लाख पांच हजार रुपए भी मिले हैं. पुलिस ने इस मामले में प्रयोग की गई दो बाइक और चार मोबाइल सेट भी बरामद किया है. समस्तीपुर पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई में गिरफ्त में आए अपराधियों की पहचान वारिसनगर के बाबूपुर निवासी मनीष राय और विकास राय एवं खानपुर थाना के दिलवनपुर भोला टोल निवासी जितेन्द्र कुमार के रूप में हुई है. लूट की इस बड़ी वारदात के संदर्भ में समस्तीपुर एसपी विकास बर्मन ने बताया कि पकड़े गए सभी अपराधी एक संगठित आपराधिक गिरोह के सदस्य हैं.

एक सुनियोजित साजिश के तहत लूटकांड की घटना को अंजाम दिया था. गिरफ्तार अपराधियों के पास से लूट के 5 लाख 5 हजार रुपये, घटना में प्रयुक्त दो बाइक और चार मोबाइल सेट बरामद हुआ है. पकड़े गए आरोपियों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है और अपने अन्य सहयोगियों का नाम भी बताया है. गिरफ्तार आरोपितों के निशादेही पर अखिलेश राय उर्फ अटल और डेकारी के सीएसपी संचालक लालबाबू राय और राजाबाबू  के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.



एसपी विकास वर्मन ने बताया कि आरोपित जितेन्द्र कुमार जो पूरे वारदात में लाइनर की भूमिका में था के पिता रामकिशोर यादव खानपुर थाना में चौकीदार के पद पर कार्यरत हैं. उसके द्वारा कई दिनों से पीड़ित सीएसपी संचालक का रेकी किया जा रहा था. समस्तीपुर एसपी विकास वर्मन ने बताया कि गिरफ्त में आए तीनों शातिर अपराधियों का अपराधिक इतिहास है और इसके विरुद्ध वारिसनगर थाना कांड संख्या 342-19 लूटकांड और कल्याणपुर थानाकांड संख्या 103-19 आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज