होम /न्यूज /बिहार /व्यवसायी की हत्या कर दोस्तों ने की सबूत मिटाने की कोशिश, पुलिस ने 24 घंटे में धर दबोचा

व्यवसायी की हत्या कर दोस्तों ने की सबूत मिटाने की कोशिश, पुलिस ने 24 घंटे में धर दबोचा

बिहार के समस्तीपुर जिले में हुई घटना का खुलासा करती पुलिस

बिहार के समस्तीपुर जिले में हुई घटना का खुलासा करती पुलिस

Bihar Crime News: समस्तीपुर में हुई हत्या की घटना का खुलासा करते हुए एसपी ने कहा कि दोस्तों के बीच कहासुनी हुई और फिर ग ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

समस्तीपुर पुलिस ने गिरफ्तार किये गए अपराधियों के पास से हथियार भी बरामद किये हैं
व्यवसायी की हत्या कबाड़ी के गोदाम में की गई थी
पुलिस ने इस केस में अभी तक दो लोगों को गिरफ्तार किया है

समस्तीपुर. बिहार पुलिस की टीम ने समस्तीपुर में हुई हत्या की एक वारदात का महज 24 घंटे में खुलासा कर लिया है. पुलिस ने मैरेज हॉल के संचालक मनोहर सिन्हा उर्फ सोना बाबू हत्याकांड के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार करते हुए इस केस का 24 घंटे के अंदर खुलासा कर लेने का दावा किया है. इस मामले में समस्तीपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अमित कुमार राय उर्फ छोटे सरकार और सुजीत कुमार को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक पिस्टल, एक जिंदा कारतूस और घटना में प्रयोग किए गए मोबाइल पुलिस ने बरामद किया है.

इस मामले में समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक ने पुलिस कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि 24 घंटे के अंदर पुलिस ने इस कांड का सफल उद्भेदन किया है और इस मामले में शामिल आरोपी को गिरफ्तार किया है. एसपी ने बताया कि आरोपी दोनों मृतक मनोहर सिन्हा के मित्र थे और हत्या की वारदात को अंजाम कबाड़ी खाना में ही दिया गया था. समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिस वक्त घटना हुई मृतक के अलावा चार और लोग वहां पर मौजूद थे और आपस में ही किसी बात को लेकर तू-तू, मैं-मैं हो रही थी और फिर यह घटना हो गई.

हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद रात में ही आरोपियों के द्वारा कबाड़ी खाने की सफाई कर सबूत मिटाने की कोशिश की गई. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर के पावर हाउस जाने वाले रोड में कबाड़ी खाना स्थित है, जिसके संचालक सुजीत कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया. इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ. सुजीत से हुई पूछताछ के आधार पर ही हरपुर ऐलॉथ के वार्ड संख्या 7 से गणेश राय के पुत्र अमित कुमार राय उर्फ छोटे सरकार को पुलिस ने घर पर छापामारी कर गिरफ्तार किया. वहीं से तलाशी के दौरान पुलिस को घटना में प्रयुक्त पिस्टल और कारतूस मिले.

समस्तीपुर एसपी ने बताया कि घटना में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है और उन्हें भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Murder, Samastipur news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें