• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • समस्तीपुर में शाहनवाज का दावा - चौंकाने वाले होंगे बिहार में औद्योगिक विकास और पंजाब के चुनावी नतीजे

समस्तीपुर में शाहनवाज का दावा - चौंकाने वाले होंगे बिहार में औद्योगिक विकास और पंजाब के चुनावी नतीजे

बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन का समस्तीपुर में जोरदार स्वागत किया गया.

बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन का समस्तीपुर में जोरदार स्वागत किया गया.

समस्तीपुर में बिहार के औद्योगिक विकास का दावा करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पंजाब के चुनावी नतीजे चौंकाने वाले होंगे. किसान आंदोलन को लेकर उन्होंने इशारा किया कि दिल्ली बॉर्डर पर किसान नहीं बैठे हैं.

  • Share this:
समस्तीपुर. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बिहार सरकार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार में कोई भी ताकत उद्योग को बढ़ने से नहीं रोक सकती. उन्होंने कहा कि यह सरकार 2025 तक चलेगी और यह उद्योग के पथ पर बढ़ने वाली सरकार है. पंजाब के चुनाव पर उन्होंने कहा कि वहां चौंकाने वाले नतीजे आएंगे. शाहनवाज हुसैन रविवार को समस्तीपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे. यहां बीजेपी कार्यालय में एक अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया था और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

मंत्री का दावा - बिहार में अबतक 34 हजार करोड़ का निवेश

उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि हमारी सरकार का कमिटमेंट है उद्योग और रोजगार उपलब्ध कराना. छह-सात महीने पहले उनकी सरकार आई है. इसी छोटे से कार्यकाल में अब तक करीब 34 हजार करोड़ का निवेश बिहार सरकार के बैनर तले एसआईपीबी पर देश के उद्योगपतियों ने किया है. निवेश के मामले में उद्योगपतियों की पहली पसंद बन रहा है बिहार. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में इतना बड़ा इन्वेस्टमेंट कहीं नहीं आया, जितना बिहार में आया. उन्होंने कहा कि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार है. सुशासन की सरकार है. नरेंद्र मोदी का डबल इंजन लगा हुआ है.

'समस्तीपुर में भी इन्वेस्टमेंट टच करेगा हजार करोड़'

शाहनवाज ने कहा कि उद्योग और रोजगार उनका कमिटमेंट है. इथेनॉल के क्षेत्र में करीब 3000 करोड़ का इन्वेस्टमेंट है. समस्तीपुर भी हजार करोड़ टच करेगा. टेक्सटाइल पॉलिसी के लिए काम किया जा रहा है. समस्तीपुर का भी विकास हो इसमें उनका पूरा सहयोग रहेगा.

दिल्ली बॉर्डरों पर किसान नहीं!

केंद्र सरकार के नए कृषि कानून के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन पर पूछे गए सवाल के जवाब में बिहार सरकार के उद्योग मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जब जब चुनाव आते हैं, ये लोग हंगामा बना देते हैं. अभी पंजाब और उत्तर प्रदेश में चुनाव हैं और राजनीतिक दल इसे हवा दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में खेती में किसानों की पैदावार बढ़ी है. अगर आंदोलन में किसान होते तो पैदावार में बढ़ोतरी कैसे होती?

'पंजाब में चौंकाने वाले नतीजे होंगे'

उन्होंने कहा कि बंगाल चुनाव में भी ये लोग वहां गए थे, लेकिन उसका क्या असर हुआ. बीजेपी 3 सीट से 77 सीट पर चली गई. वह कहां रोक पाए. उन्होंने कहा कि यूपी में भी भाजपा की सरकार बनेगी और पंजाब में चौंकानेवाले परिणाम आएंगे. वहीं, विपक्षी पार्टी के द्वारा संसद में लगातार किए जा रहे हंगामे पर उन्होंने कहा कि यह विपक्ष का दुर्भाग्यपूर्ण रवैया है. अगर संसद चलेगी तो वह विषय उठा सकते हैं. लेकिन वह उसे भी उठाना नहीं चाहते हैं. सिर्फ हंगामा करते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज