Home /News /bihar /

बिहार में पुलिसकर्मी के बेटे की सरेआम हत्या, बाइक सवार अपराधियों ने जिस्म में दागी 15 गोलियां

बिहार में पुलिसकर्मी के बेटे की सरेआम हत्या, बाइक सवार अपराधियों ने जिस्म में दागी 15 गोलियां

वहीं, पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. (सांकेतिक फोटो)

वहीं, पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. (सांकेतिक फोटो)

Murder In Samastipur: बिहार के समस्तीपुर में हुई हत्या की इस घटना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है. मृतक ठेकेदार था ऐसे में पुलिस दुश्मनी के एंगल से मामले की जांच कर रही है.

समस्तीपुर. बिहार में चुनाव से ठीक पहले अपराधी एक बार फिर से बेलगाम होते दिखा रहे हैं. बड़ी खबर समस्तीपुर (Samastipur) से है जहां एक शहर के सबसे रिहायशी इलाके नगर थाना क्षेत्र के काशीपुर गर्ल्स हाई स्कूल के पास एक युवक को गोलियों से छलनी (Murder) करते हुए मौत के घाट उतार दिया गया. अपराधियों ने घर के दरवाजे पर बैठे समस्तीपुर मंडल कारा में तैनात बिहार पुलिस की महिला कांस्टेबल के पुत्र को अंधाधुंध फायरिंग करते हुए कई गोलियां मार दी, जिससे युवक की मौत मौके पर ही हो गई. युवक की पहचान समस्तीपुर मंडल कारा में पदस्थापित बिहार पुलिस की महिला कांस्टेबल सुबोध चौधरी के पुत्र रिंकू चौधरी के रूप में की गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक रिंकू चौधरीरात के करीब 10 बजे अपने गांव सरायरंजन थाना इलाके के अख्तियारपुर से समस्तीपुर के काशीपुर स्थित अपने आवास पर पहुंचा था और दरवाजे पर बैठा था. इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने अचानक अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. गोलीबारी की इस वारदात के दौरान रिंकू चौधरी को करीब 15 से अधिक गोलियां लगी जिससे मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि परिजनों के द्वारा आनन-फानन में स्थानीय निजी क्लीनिक में ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

मृतक रिंकू चौधरी ठेकेदारी का भी काम करते थे. हत्या का कारण अभी तक साफ नहीं हो पाया है लेकिन संभावना यह जताई जा रही है कि ठेकेदारी की अदावत में ही इस घटना को अंजाम दिया जा सकता है. पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुटी है. मौके से पुलिस ने करीब 8 से 10 खोखा भी बरामद किया है. सदर डीएसपी रितेश कुमार और नगर थाना अध्यक्ष सीताराम प्रसाद पुलिस बल के साथ मौके पर कैंप कर रहे हैं और अपराधियों के भागने वाले रास्ते की ओर लगे सीसीटीवी कैमरे की भी पड़ताल पुलिस के द्वारा की जा रही है.

अपराधियों के द्वारा जिस जगह पर हत्या के इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है, वहां कई बड़े वकील डॉक्टर और पॉलिटिकल पार्टी से जुड़े लोगों का आवास है. इस वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम है, वहीं मृतक केे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. अब देखने वाली बात होगी कि समस्तीपुर पुलिस इस पूरे मामले का उद्भेदन कब तक कर पाती है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Murder, Samastipur news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर