Samastipur Election Result: चुनावी नतीजों से पहले RJD नेत्री के पुत्र की गोली मारकर हत्या

बिहार के समस्तीपुर में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की पड़ताल के लिए पहुंची पुलिस
बिहार के समस्तीपुर में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की पड़ताल के लिए पहुंची पुलिस

Samastipur Election Result: बिहार के समस्तीपुर में अपराधियों ने हत्या की इस घटना को उस समय अंजाम दिया जब राजद नेत्री का पुत्र कहीं जा रहा था. इससे पहले आरा में भी बीजेपी नेत्री के पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 10, 2020, 8:10 AM IST
  • Share this:
समस्तीपुर. बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Election Result) के नतीजों के आने से पहले ही अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है. राज्य के दो अलग-अलग जिलों में दो नेताओं के परिवार को निशाना बनाते हुए हत्या की घटनाओं को अंजाम दिया गया है. आरा के बाद समस्तीपुर (Samastipur) में भी अपराधियों ने एक राजनीतिक दल की नेत्री के पुत्र को निशाना बनाते हुए गोलीबारी की और मौत के घाट उतार दिया.

मामला समस्तीपुर से जुड़ा है जहां अपराधियों ने जिला परिषद सदस्य और राष्ट्रीय जनता दल की महिला नेत्री मंजू देवी के पुत्र को गोली मार दी. घटना मुसरीघरारी के गंगापुर तेलनी पोखर के पास की है जहां अपराधियों ने मंजू देवी के पुत्र को निशाना बनाते हुए गोलीबारी की. मुसरीघरारी थाना के गंगापुर स्थित भोनू चौक के पास सोमवार की शाम जिला पार्षद का पुत्र नवनीत कुमार सिंह उर्फ पिंटू सिंह बाइक से कहीं जा रहे थे इसी दौरान अपराधियों ने उनको गोली मार दी. इस घटना में घायल राजद नेत्री के पुत्र की इलाज के दौरान मौत हो गई.

गोली लगने के बाद वनीत कुमार सिंह उर्फ पिंटू सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गया था जिसके बाद आनन-फानन में उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई. इससे पहले आरा में अपराधियों ने बीजेपी की नेत्री के पति की भी गोली मारकर हत्या कर दी. घटना आरा के टाउन थाना इलाके की है.



मृतक अधिवक्ता सुंदरनगर निवासी स्व. ब्रह्म नारायण सिंह के पुत्र प्रीतम नारायण सिंह उर्फ साहेब सिंह थे जो भाजपा महिला मोर्चा नगर अध्यक्ष के पति भी है एवं उनकी पत्नी भाजपा पार्टी की एक सक्रिय नेता हैं. उनकी इस विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रति काफी सक्रियता देखी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज