• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Samastipur News: फांसी के फंदे पर झूलता मिला प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाला छात्र

Samastipur News: फांसी के फंदे पर झूलता मिला प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाला छात्र

Samastipur Crime News: प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्र ने कथित तौर पर आत्‍महत्‍या कर ली. (न्‍यूज 18)

Samastipur Crime News: प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्र ने कथित तौर पर आत्‍महत्‍या कर ली. (न्‍यूज 18)

Student Suicide Samastipur: छात्र के आत्‍महत्‍या करने की खबर से परिजनों के साथ उसके दोस्‍त भी भौंचक्‍के हैं. वहीं, पुलिस कारणों का पता लगाने में जुटी है कि आखिरकार युवक ने सुसाइड करने जैसा कदम क्‍यों उठाया?

  • Share this:

समस्‍तीपुर. अभी की बड़ी खबर समस्तीपुर सदर अनुमंडल क्षेत्र से है, जहां एक युवक फंदे से झूलकर खुदकुशी कर ली है. मामला नगर थाना क्षेत्र के भोला टॉकीज चौक इलाके का है. युवक किराए के मकान में रहता था. वह डिग्री पार्ट वन का छात्र था और समस्तीपुर में रह कर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी भी कर रहा था. बताया जाता है कि मृतक छात्र ने कमरा बंद कर पंखे से लटक कर जान दे दी.

मृतक युवक की पहचान सुशील कुमार के रूप में की गई है. वह जोक विथान थाना क्षेत्र के सीमा गांव का रहने वाला बताया जाता है. जानकारी के मुताबिक, मंगलवार दोपहर को वह अपने कोचिंग से दो क्लास कर अचानक से निकल गया और अपने कमरे में पहुंच गया. उसके कुछ साथी उससे मिलने के लिए छात्र के कमरे पर देर शाम को पहुंचे थे. लगातार आवाज देने के बाद भी कमरा नहीं खुला, तो छात्र के साथियों को किसी अनहोनी की आशंका होने लगी. इसके बाद इसकी सूचना नगर थाना पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंच दरवाजे को तोड़कर कमरे में दाखिल हुई तो युवक पंखे में झूलता पाया गया.

Bihar News: करोड़पति कांस्टेबल ने रिश्तेदारों के नाम पर खरीदे थे 5 मकान, 2 दुकान और एक मॉल 

पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा और पंचनामा रिपोर्ट बनाकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया. छात्र के परिजनों को भी इसकी जानकारी दे दी गई. इस संदर्भ में नगर थाना पुलिस के एसआई प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि युवक ने किस वजह से सुसाइड की है, यह अभी साफ नहीं हो पाया है. पुलिस अभी शव का पोस्टमार्टम करवा रही है. परिजनों के आने के बाद उनसे पूछताछ की जाएगी. पुलिस छात्र के दोस्तों से भी पूछताछ कर पूरे मामले की तहकीकात करेगी. वहीं, युवक द्वारा इस तरह के कदम उठाए जाने को लेकर परिवार और उसके दोस्त भी कुछ समझ नहीं पा रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज