लाइव टीवी

समस्तीपुर: नशे में धुत सब-इंस्पेक्टर ने नाबालिग लड़की से की छेड़छाड़, हुआ गिरफ्तार

News18 Bihar
Updated: November 1, 2019, 12:54 PM IST
समस्तीपुर: नशे में धुत सब-इंस्पेक्टर ने नाबालिग लड़की से की छेड़छाड़, हुआ गिरफ्तार
बिहार के समस्तीपुर में 11 साल की नाबालिग लड़की से छेड़खानी के आरोप में सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

डीएसपी कुंदन कुमार ने मामले की जांच की जिसमें उन्होंने बताया कि जांच के दौरान मामला सही पाया गया है. इसके बाद आरोपी सब-इंस्पेक्टर वेदानंद चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है. और अब उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

  • Share this:
समस्तीपुर. पुलिस पर कानून-व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त रखने और आम नागरिकों की सुरक्षा की जिम्मेदारी होती है. यही वजह है कि लोग उनपर विश्वास करते हैं. लेकिन, जब रक्षक ही भक्षक बन जाएं तो क्या कहेंगे? बिहार (Bihar) के समस्तीपुर (Samastipur) में पुलिस का चेहरा दागदार होने का मामला सामने आया है. जिला पुलिस के एक सब-इंस्पेक्टर (SI) पर 11 साल की लड़की (Minor Girl) के साथ नशे की हालत में छेड़खानी (Molestation) का आरोप लगा है.

मामला घटहो थाना परिसर का है. यहां ड्यूटी पर तैनात सब-इंस्पेक्टर वेदानंद चौधरी पर शराब के नशे में धुत होकर नाबालिग लड़की से छेड़खानी का आरोप लगा है. जानकारी के मुताबिक घटहो थाने में तैनात इस पुलिसकर्मी के लिए खाना बनाने वाली महिला की नाबालिग बेटी के साथ नशे की हालत में आरोपी ने छेड़छाड़ की.

नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का आरोपी सब-इंस्पेक्टर वेदानंद चौधरी


स्थानीय स्तर पर लीपापोती का प्रयास किया गया

बताया जा रहा है कि पहले तो स्थानीय स्तर पर इस मामले की लीपापोती का प्रयास किया गया, लेकिन जब इसकी भनक वरीय पदाधिकारी को लगी तो उन्होंने इसकी जांच का जिम्मा खुद ले ली. इसके बाद घटना की जानकारी मिलने पर दलसिंहसराय डीएसपी कुंदन कुमार ने मामले की जांच की. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान मामला सही पाया गया है जिसके बाद आरोपी सब-इंस्पेक्टर वेदानंद चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है. और अब उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

(रिपोर्ट- मुकेश कुमार)

ये भी पढ़ें-
Loading...

नौ साल की बच्ची को अगवा कर पड़ोसियों ने किया गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

देवघर से पकड़ा गया बेगूसराय का 'साइको किलर', केस का होगा स्पीडी ट्रायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 12:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...