लाइव टीवी

समस्तीपुर में ईडी के अधिकारी के घर छापेमारी, फ्लैट में ही चलता था ऑफिस

News18 Bihar
Updated: December 8, 2019, 10:11 AM IST
समस्तीपुर में ईडी के अधिकारी के घर छापेमारी, फ्लैट में ही चलता था ऑफिस
समस्तीपुर में ईडी के अधिकारी के घर छापेमारी करते अफसर

समस्तीपुर में कार्यरत एनफोर्समेंट इंस्पेक्टर श्याम नंदन प्रसाद हरपुर ऐलोथ स्थित वास्तु बिहार के फ्लैट संख्या 23 और 24 में ये छापेमारी हुई.

  • Share this:
पटना/ समस्तीपुर. बिहार के पटना और समस्तीपुर में आर्थिक अपराध अनुसंधान (EOU) की टीम ने छापेमारी की है. टीम ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में मुसरीघरारी थाना इलाके के हरपुर ऐलोथ स्थित वस्तु बिहार के फ्लैट संख्या 23 और 24 में एनफोर्समेंट इंस्पेक्टर श्याम नंदन प्रसाद के यहां छापेमारी की.

दो फ्लैट्स में हुई छापेमारी

जानकारी के अनुसार समस्तीपुर में कार्यरत एनफोर्समेंट इंस्पेक्टर श्याम नंदन प्रसाद हरपुर ऐलोथ स्थित वास्तु बिहार के फ्लैट संख्या 23 और 24 में रहते हैं और यहीं पर अपना कार्यालय भी चलाते हैं. शुरुआती जानकारी के अनुसार टीम के सदस्यों ने बताया कि इस छापेमारी के दौरान किसी भी तरह की बरामदगी नहीं हुई है.

मजिस्ट्रेट की निगरानी में खुला ताला

मजिस्ट्रेट अरुण कुमार की उपस्थिति में एनफोर्समेंट इंस्पेक्टर श्याम नंदन प्रसाद के बंद पड़े फ्लैट का ताला खोला गया जिसके बाद आर्थिक अपराध अनुसंधान की टीम के द्वारा कार्रवाई शुरू की गई. लगभग ढाई घंटे तक छापेमारी की कार्रवाई चली लेकिन इस कार्रवाई में ईडी की टीम के हाथ खाली रहे.

पटना में भी छापेमारी

वहीं पटना में भी श्यामनंदन प्रसाद के घर पर छापेमारी की सूचना है. इस छापेमारी के दौरान नकद समेत जमीन के कागजात, कई बैंक खाते समेत अन्य संपत्ति का पता चलने की खबर मिली है. जिस अधिकारी के घर पर छापेमारी की गई है उसके खिलाफ अकूत संपत्ति जमा करने की शिकायत मिली थी.इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- PU छात्रसंघ चुनाव: JDU-ABVP को झटका, जन अधिकार पार्टी को मिला अध्यक्ष पद

ये भी पढ़ें- बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 10:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर