लाइव टीवी

शादी करने से किया इनकार तो प्रेमी ने घर से खींचकर की महिला की हत्या

News18 Bihar
Updated: December 4, 2018, 10:29 AM IST
शादी करने से किया इनकार तो प्रेमी ने घर से खींचकर की महिला की हत्या
पीड़ित परिवार

मामला रोसड़ा थाना क्षेत्र स्थित रहुआ गांव का है, जहां बीती रात बदमाशों ने बच्चे के साथ सो रही महिला को घर से खींच कर हत्या कर दी.

  • Share this:
बिहार के समस्तीपुर जिले में अपराधियों ने एक महिला की हत्या कर दी. इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मृतका की पहचान तेतरी देवी के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, जांच शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला रोसड़ा थाना क्षेत्र स्थित रहुआ गांव का है, जहां बीती रात बदमाशों ने बच्चे के साथ सो रही महिला को घर से खींच कर हत्या कर दी. सुबह जब ग्रामीणों को घटना के बारे में जानकारी मिली तो पुलिस को सूचना दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

हत्या के बारे में ग्रामीणों का कहना है कि बीती रात लगभग 12 बजे  बबलू सहनी अपने कुछ साथियों के साथ आया और महिला को घर से खींच कर अपने साथ ले गया. घर से कुछ दूर लेजाकर खेत में महिला की साड़ी से फंदा लगाकर हत्या कर दी.

कहा जा रहा है कि मृतका ने दो शादी की थी. उसने पहली शादी 10 साल पहले विभूतिपुर के राजेश पासवान से की थी. जबकि डेढ़ साल पहले उसकी दूसरी शादी कलामंज़र गांव के विकास पासवान से हुई थी. विकास मजदूरी का काम करता है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: वैशाली में सड़क हादसा में युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

वर्तमान में मृतका अपने बच्चो के साथ मायके रह रही थी. इस दौरान उसका सम्पर्क परोस गांव के बबलू सहनी से हुआ. इसके बाद बबलू लगातार महिला के घर आने- जाने लगा. दोनों की करीबी इतनी बढ़ गयी कि बबलू शादी के लिए महिला पर लगातार दबाब बनाने लगा. लेकिन जब महिला ने शादी करने से इनकार कर दिया तो उसने उसकी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- लूट के महज चार दिन बाद पुलिस ने सुलझाई गुत्थी, कैश सहित 6 अपराधी गिरफ्ताररिपोर्ट- मुकेश कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2018, 10:19 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर