अपना शहर चुनें

States

बच्चा चोर के शक में भीड़ ने 65 वर्षीय बुजुर्ग को पीटा, ऐसे बच्ची जान

भीड़ ने बुजुर्ग को पीटा
भीड़ ने बुजुर्ग को पीटा

मामला दलसिंहसराय थाना क्षेत्र स्थित नवादा पंचायत का है. कहा जा रहा है कि बुजुर्ग लकड़ी सुंघाकर बच्चों को बेहोश करता था.

  • Share this:
बिहार (Bihar) के समस्तीपुर (Samastipur) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक बुजुर्ग को पीटा (Beaten) गया है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने बुजुर्ग (elderely) को भीड़ से बचा लिया है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कहा जा रहा है कि बुजुर्ग बच्चा चुराने के चक्कर में गांव में घुसा था.

मामला दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के नवादा पंचायत का है
जानकारी के मुताबिक, मामला दलसिंहसराय थाना क्षेत्र स्थित नवादा पंचायत का है. कहा जा रहा है कि बच्चा चोरी की अफवाह के आरोप में ग्रामीणों ने बुजुर्ग की जमकर पिटाई कर दी. इससे बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया.  बुजुर्ग की उम्र 65 साल है. पिटाई से बुजुर्ग काफी डरा और सहमा हुआ था. इसके चलते वह कुछ भी नहीं बोल पा रहा था. बताया जा रहा है कि पिटाई करते हुए बुजुर्ग को नवादा से गगोला पट्टी से थाने तक लाया गया. पुलिस ने बुजुर्ग को ग्रामीणों की पकड़ से छुड़ाते हुए अपने कब्जे में ले लिया.

बुजुर्ग पिटाई की वजह से इस कदर डरा हुआ था कि वह कुछ भी बोलने में असमर्थ था
बुजुर्ग पिटाई की वजह से इस कदर डरा हुआ था कि वह कुछ भी बोलने में असमर्थ था. इस वजह से उसकी सही पहचान नहीं हो पाई. वहीं, लोगों का बुजुर्ग पर आरोप था कि वह गांव में छोटे-बच्चे को लकड़ी सुंघाकर ले जाने की फिराक में था. ऐसे में वह ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया. वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.



शनिवार को बांका में पंजवारा क्षेत्र के बेलतिकरी में एक ऐसी ही घटना सामने आई थी
बता दें कि शनिवार को बांका में पंजवारा क्षेत्र के बेलतिकरी में एक ऐसी ही घटना सामने आई थी, जब मॉब लिंचिंग की घटना होते होते बच गई. बताया जा रहा है कि इस घटना में एक महिला समेत तीन लोगों को लोगों ने जमकर पीटा. घटना की जानकारी मिलते ही पंजवारा पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर एक महिला समेत तीनों को लोगों को बचाया.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार 

ये भी पढ़ें- 

बिहार: 7 नवंबर को होगी STET परीक्षा, 9 से 18 सितंबर तक करें आवेदन

बच्चा चोरी की अफवाह में भीड़ ने महिला समेत 3 को पीटा, पुलिस ने बचाई जान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज