समस्तीपुर: टॉप 10 क्रिमिनल में शामिल कुख्यात शशि राय सहित तीन गिरफ्तार, कार्बाइन समेत कई हथियार और कारतूस बरामद
Samastipur News in Hindi

समस्तीपुर: टॉप 10 क्रिमिनल में शामिल कुख्यात शशि राय सहित तीन गिरफ्तार, कार्बाइन समेत कई हथियार और कारतूस बरामद
समस्तीपुर में पकड़े गए कुख्यात अपराधी.

समस्तीपुर के टॉप टेन लिस्ट में शामिल हिस्ट्रीशीटर शशि राय ( Shashi Rai) के ऊपर जिले के अलग-अलग पुलिस स्टेशन में कुल 11 मामले दर्ज हैं. एसपी विकास वर्मन (SP Vikas Varman) ने बताया कि शशि राय के गिरोह से जुड़े अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

  • Share this:
समस्तीपुर. जिला पुलिस को तब बड़ी कामयाबी मिली जब जिले के टॉप 10 क्रिमिनल्स लिस्ट (Criminals List)  में शामिल कुख्यात अपराधी शशि राय सहित तीन अपराधी को धर दबोच लिया. गिरफ्तार क्रिमिनल्स के पास से एक कार्बाइन, तीन देसी कट्टा, 12 गोली, एक मोबाइल और एक वाहन बरामद किया गया है. ये सभी गिरफ्तार अपराधी 10 जुलाई को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सोनबरसा चौक पर मनमोहन झा हत्याकांड और मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में 12 अगस्त को हुए अमन कुमार उर्फ लकी यादव हत्याकांड में शामिल बताए जाते हैं. बता दें कि मनमोहन झा हत्याकांड और शिक्षक अमन कुमार उर्फ लकी हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए समस्तीपुर पुलिस कप्तान विकास वर्मन के द्वारा एसआईटी का गठन किया गया था. जिसके बाद  इन सभी कुख्यात अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी.

समस्तीपुर पुलिस ने पिछले 72 घंटे के अंदर लगातार 15 जगहों पर दिन रात छापामारी की. वैज्ञानिक अनुसंधान और सर्विलांस के आधार पर एकत्रित की गई सूचना के आधार पर जिले के टॉप टेन में शामिल कुख्यात हिस्ट्रीशीटर अपराधी शशि राय, पवन कुमार उर्फ मियां, और गोविंद कुमार को देर रात लोडेड कार्बाइन और देसी कट्टा के साथ मोहनपुर से गिरफ्तार किया.

पुलिस अधीक्षक विकास वर्मन ने बताया कि जो कार्बाइन अपराधियों के पास से गिरफ्तारी के दौरान बरामद हुई है, उसका प्रयोग मुसरीघरारी थाना इलाके के बरबट्टा में हुए शिक्षक अमन कुमार उर्फ लकी यादव की हत्या में हुआ था. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी प्रारंभिक पूछताछ में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है. साथ ही अपने गिरोह से जुड़े अन्य सदस्य के बारे में कई अहम जानकारी दी है.



समस्तीपुर के टॉप टेन लिस्ट में शामिल हिस्ट्रीशीटर अपराधी शशि राय के ऊपर जिले के अलग-अलग पुलिस स्टेशन में कुल 11 मामले दर्ज हैं. एसपी विकास वर्मन ने बताया कि शशि राय के गिरोह से जुड़े अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज