बिहार: हादसे के बाद ट्रक में लगी आग, ड्राइवर और खलासी की मौके पर जलकर हुई मौत
Samastipur News in Hindi

बिहार: हादसे के बाद ट्रक में लगी आग, ड्राइवर और खलासी की मौके पर जलकर हुई मौत
समस्तीपुर में सड़क हादसे के बाद धू-धू कर जलती ट्रक.

दुर्घटनाग्रस्त ट्रक मध्यप्रदेश के रीवा जिले (Rewa district of Madhya Pradesh) से प्याज लोड कर दलसिंहसराय की ओर से मुसरीघरारी की तरफ जा रही थी. पुलिस ट्रक और मृतक की पहचान की कोशिश कर रही है.

  • Share this:
समस्तीपुर. उजियारपुर थाना  इलाके के सातनपुर से एनएच 28 पर एक ट्रक भीषण सड़क हादसे (Road Accident) का शिकार हो गया. इसकेे बाद ट्रक में आग लग गई जिसमें ड्राइवर और खलासी की जलकर मौत हो गई. यह भीषण हादसा मंगलवार की देर रात की बताई जा रही है. हादसे का शिकार हुआ यह ट्रक आगे से पूरी तरह क्षतिग्रस्त है. ट्रक को देखकर आशंका जताई जा रही है कि इसने अपने आगे चल रहे किसी दूसरी ट्रक मे जोरदार टक्क़र माऱ दी होगी जिससे ट्रक में शार्ट सर्किट से आग लगी. फिर ट्रक में खाना बनाने के लिए रखे छोटे गैस सिलिंडर में भी आग पकड़ लिया और पूरा ट्रक धू- धू कर जल गया होगा.

आशंका यह भी है कि मौके पर ट्रक का दरवाजा नहीं खुल पाने से ही दोनों चालक खलासी भी जिंदा जल गए. मिली जानकारी पर उजियारपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची औऱ फायर ब्रिग्रेड की मदद से आग पर काबू पाया गया फिर क्रेन की मदद से सुबह में ट्रक का दरवाजा तोड़कर दोनों जले शवों को बाहर निकाला गया. छानबीन के बाद उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया.

बुरी तरह जल जाने की वजह से दोनों शवों की पहचान कर पाना मुश्किल हो रही है. बताया जा रहा है कि दुर्घटनाग्रस्त ट्रक मध्यप्रदेश के रीवा जिले से प्याज लोड कर दलसिंहसराय की ओर से मुसरीघरारी की तरफ जा रही थी. पुलिस ट्रक और मृतक के पहचान की कोशिश कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज