समस्तीपुर में विवाद के बाद फायरिंग, दो लोगों को लगी गोली

घायलों को इलाज के लिये दलसिंहसराय अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से दो लोग जो गोली लगने से जख्मी थे उन्हें बेहतर इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

News18 Bihar
Updated: July 29, 2019, 9:22 AM IST
समस्तीपुर में विवाद के बाद फायरिंग, दो लोगों को लगी गोली
समस्तीपुर में गोलीबारी में घायल शख्स
News18 Bihar
Updated: July 29, 2019, 9:22 AM IST
बिहार के समस्तीपुर में जमीनी विवाद को लेकर हुई फायरिंग और मारपीट की घटना में चार लोग घायल हो गए. घटना रविवार की देर रात की है. जानकारी के मुताबिक जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के मुस्तफापुर गांव के वार्ड संख्या 9 में दो पक्षों के बीच पुराने विवाद को लेकर गोलीबारी और मारपीट की घटना हुई.

इस घटना में चार लोग घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिये दलसिंहसराय अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से दो लोग जो गोली लगने से जख्मी थे उन्हें बेहतर इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. घायलों में एक पक्ष से चाचा-भतीजा हैं जिनको गोली लगी है. घायलों की पहचान मोहम्मद मुस्तफा और मोतिउर रहमान के रूप में की गई है. दूसरे पक्ष से मारपीट के दौरान दो लोग घायल हुए हैं जिनका इलाज दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है.

मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस फिलहाल मामले की पड़ताल में लगी है.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 9:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...