फसल काटने के विवाद में गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया बिहार का ये इलाका, दो की मौत

समस्तीपुर के दियारा इलाके में जाती पुलिस

समस्तीपुर के दियारा इलाके में जाती पुलिस

Samastipur News: बिहार के समस्तीपुर जिले के दियारा इलाके में पिछले कई सालों से फसल काटने के विवाद में गोलीबारी होती रही है. दोनों तरफ से हुई फायरिंग में सैकड़ों राउंड गोली चलने की खबर है.

  • Share this:
समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर का दियारा इलाका खूनी संघर्ष का गवाह बना है. जिले के पटोरी अनुमंडल के मोहनपुर ओपी क्षेत्र में गेहूं की फसल काटने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी हुई है. इस गोलीबारी की घटना में दो लोगों की मौत हो गई है. मामला मोहनपुर ओपी क्षेत्र के रामनगर दियारा का है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि विद्या गोप और नंदू गोप के बीच 60 बीघे जमीन पर लगे गेहूं की फसल काटने को लेकर विवाद था.

गेहूं की उसी फसल को काटने को लेकर दोनों तरफ से सुबह से ही गोलीबारी हो रही थी. सूत्रों की मानें तो दोनों ही तरफ से सैकड़ों राउंड गोलीबारी की घटना हुई है. दोनों पक्षों के बीच हुए भीषण गोलीबारी की इस वारदात में विद्या गोप और रामनिवास नाम के शख्स को गोली लगी जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गये जिसकी कुछ देर बाद वारदात वाली जगह पर ही मौत हो गई, हालांकि पटोरी डीएसपी विजय कुमार से जब फोन पर जब संपर्क किया गया तो विद्या गोप के मरने की पुष्टि है.

घटना के बाद पटोरी डीएसपी सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके हैं. इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. बताते चलें कि इससे पूर्व भी इस जमीन को लेकर हुए विवाद में गोलीबारी की घटना हुई थी जिसे स्थानीय स्तर पर भी सुलझाने का भी प्रयास किया गया था लेकिन मामला नहीं सुलझा. पूर्व में हुई गोलीबारी की घटना में भी विद्या गोप और रामनिवास गोप को गोली लगी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज