प्लेटफॉर्म नहीं रुकी ट्रेन तो सगी बहनों ने लगाई छलांग, दोनों की मौत

News18 Bihar
Updated: September 11, 2019, 2:16 PM IST
प्लेटफॉर्म नहीं रुकी ट्रेन तो सगी बहनों ने लगाई छलांग, दोनों की मौत
पीड़ित परिजन

घटना दलसिंहसराय रेलवे स्टेशन पर की है. दोनों बहने बुधवार सुबह बह रांची-जयनगर एक्सप्रेस ट्रेन से दलसिंहसराय पहुंची.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 11, 2019, 2:16 PM IST
  • Share this:
बिहार (Bihar) के समस्तीपुर (Samastipur) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां दो युवतियों की ट्रेन (train) से गिरने से मौत हो गई. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया. कहा जा रहा है कि दोनों मृत युवतियां आपस में बहन लगती थीं. दोनों की पहचान मौसम कुमारी और रजनी कुमारी के रूप में हुई है.

घटना दलसिंहसराय रेलवे स्टेशन पर की है
जानकारी के मुताबिक, घटना दलसिंहसराय रेलवे स्टेशन पर की है. दोनों बहने बुधवार सुबह रांची-जयनगर एक्सप्रेस ट्रेन से दलसिंहसराय पहुंची. दोनों को यहीं पर उतरना था. ट्रेन एक नम्बर प्लेटफॉर्म पर पहुंची, लेकिन स्टॉप नहीं होने के चलते नहीं रूकी. इसी दौरान दोनों बहनों ने चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश की. ट्रेन की गति तेज होने के चलते दोनों प्लेटफॉर्म पर गिर गईं. गंभीर चोट लगने से एक की मौत मौके पर हो गई. वहीं, दूसरी बहन बेहोश हो गई. स्थानीय लोगों ने उसे अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई.

पहचान बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र निवासी के तौर पर हुई है

दैनिक भास्कर के मुताबिक,  दोनों की पहचान बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के बगरस में रहने वाले श्याम बिहारी महतो की बेटी मौसम कुमारी और रजनी कुमारी के रूप में हुई है. दोनों दलसिंहसराय के एनएच 28 स्थित एक प्राइवेट आईटीआई में पढ़ने आती थी. घटना की सूचना मिलने के बाद अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया.

ये भी पढ़ें- 

KBC 11 का पहला करोड़पति बना बिहार का लाल, सनोज ने रचा इतिहास
Loading...

सेक्स रैकेट केस: नाबालिग पीड़िता ने लिया RJD विधायक का नाम! हो सकते हैं अरेस्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 2:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...