चाचा ने आठवीं क्लास में पढ़ने वाली भतीजी से जबरन किया दुष्कर्म

पीड़िता के घर पर कोई नहीं था. इसी का फायदा उठाकर आरोपी चाचा ने उसके साथ रेप किया. अभी पीड़िता अस्पताल में भर्ती है.

News18 Bihar
Updated: March 2, 2019, 9:27 AM IST
News18 Bihar
Updated: March 2, 2019, 9:27 AM IST
बिहार के समस्तीपुर से रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है, जहां एक चाचा ने अपनी ही भतीजी के साथ दुष्कर्म किया है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, पीड़िता का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी चाचा की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, मामला कल्याणपुर थाना क्षेत्र का है. आरोपी चाचा ने आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. पीड़िता के शोर मचाने पर आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए जिसके बाद आरोपी फरार हो गया है. इस घटना के बाद पीड़िता की स्थित ख़राब हो गई. ऐसे में परिजन उसे थाने लेकर पहुंचे. पीड़िता की स्थिति देखकर पुलिस ने उसे इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया ,जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

महिला थाना में पीड़िता के बयान के आधार पर माला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी का आदेश दिया गया. जिसके बाद पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. इस घटना के संबंध में पीड़िता के परिजनों का बताना है कि घर के काम के चलते घर से बाहर थे. पीड़िता भूसा लेने घर के पास गई थी. तभी आरोपी ने उसे दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता के शोर मचाने के बाद लोग मौके पर पहुंचे,जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

पीड़ित परिवार अब न्याय की फरियाद कर रहा है. वहीं, इस मामले में पुलिस का बताना है की पीड़िता की स्थिति को देखते हुए उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़िता के बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि आरोपी रिश्ते में युवती का दूर का चाचा लगता है.

ये भी पढ़ें- 

इस बार आतंकवाद की समाप्ति के लिए है आर-पार की लड़ाई: गिरिराज सिंह

राजद का BJP पर तंज, कहा- सीमा पर मचा है घमासान, अपनी राजनीति चमकाने में व्यस्त हैं PM मोदी
First published: March 2, 2019, 8:09 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...