Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    कांग्रेस, आरजेडी और सीपीएम बताए पीएफआई से क्या है संबंध- नित्यानंद राय

    केन्द्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि वे मतदान करने के पहले समीक्षा जरूर करें. (फाइल फोटो)
    केन्द्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि वे मतदान करने के पहले समीक्षा जरूर करें. (फाइल फोटो)

    केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय (Nityanand Rai) ने कहा कि पीएफआई (PFI) एक राष्ट्रद्रोही संगठन है. जरूरत पड़ी तो ऐसे संगठन पर कड़ी कर्रवाई की जाएगी.

    • Share this:
    समस्तीपुर. बिहार विधानसभा (Bihar Elections) के दूसरे चरण में 3 नवंबर को समस्तीपुर जिले के दस में से पांच विधानसभा सीटों पर वोट डाले जाएंगे. उससे पहले तमाम राजनीतिक पार्टियां जी-जान से प्रचार अभियान में जुटी हुई हैं. विभूतिपुर विधानसभा सीट से जेडीयू प्रत्याशी रामबालक सिंह के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय (Nityanand Rai) ने तरुनिया मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित कहा कि मैं कांग्रेस, आरजेडी और सीपीएम से पूछना चाहता हूं कि आखिर पीएफआई से इनके क्या संबंध हैं. पीएफआई (PFI) एक राष्ट्रद्रोही संगठन है. जरूरत पड़ी तो ऐसे संगठन पर कड़ी कार्रवाई करेंगे.

    नित्यानंद राय ने केंद्र सरकार की योजनाओं का बखान करते हुए कहा कि सरकार ने छठ तक मुफ्त अनाज दिया. पीएण मोदी के द्वारा दिए जा रहे चावल से छठ के खरना का खीर बनाएं और गेहूं से छठ मैया का ठेकुआ बनाएं, बदले में एनडीए प्रत्याशी को जिताएं.

    उन्होंने मतदाताओं से अपील करते हुए कि वे मतदान करने के पहले समीक्षा जरूर करें. वैसे लोगों के साथ न जाएं जो केरल में पीएफआई से गठबंधन करते हैं.




    भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने कहा कि हम अपने कामों का हिसाब देते हैं. यही एनडीए की पहचान है. यही नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार की पहचान है.

    रोजगार के मुद्दे पर संजय जायसवाल ने कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि हम 10 लाख नौकरियां देंगे. झारखंड में उनकी सरकार है. एक वर्ष में मात्र 8 हजार लोगों को रोजगार मिला. पंजाब में 16 हजार लोगों को रोजगार मिला, जबकि नीतीश कुमार की सरकार में 7 लाख लोगों को रोजगार दिया गया. उनकी सरकार ने वादा किया है कि आगे वह 19 लाख लोगों को रोजगार देगी.

    केंद्रीय मंत्री नित्यानन्द राय और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने समस्तीपुर के रोसर, विभुतिपूर और मोहिउद्दीन नगर में चुनावी जनसभा को संबोधित कर एनडीए प्रत्याशी को विजय बनाने की अपील की.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज