'उपेंद्र कुशवाहा ने कार्यकर्ताओं के साथ नहीं किया न्याय, भुगतना पड़ेगा परिणाम'
Samastipur News in Hindi

'उपेंद्र कुशवाहा ने कार्यकर्ताओं के साथ नहीं किया न्याय, भुगतना पड़ेगा परिणाम'
'उपेंद्र कुशवाहा ने कार्यकर्त्ताओं के साथ नहीं किया न्याय, भुगतना पड़ेगा परिणाम'

रालोसपा से टिकट कटने के बाद बागी तेवर अख्तियार करने वाले सीतामढ़ी के निवर्तमान सांसद राम कुमार शर्मा ने कहा कि 16 अप्रैल को वे निर्वाचन आयोग से मिलेंगे और पार्टी के चुनाव चिन्ह फ्रीज करने की मांग रखेंगे.

  • Share this:
राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) से टिकट कटने के बाद बागी तेवर अख्तियार करने वाले सीतामढ़ी के निवर्तमान सांसद राम कुमार शर्मा ने रालोसपा प्रमुख और पूर्व केन्दीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा पर निशाना साधा है. राम कुमश शर्मा ने कहा कि समस्तीपुर जननायक कर्पूरी ठाकुर की धरती है. यहां कार्यकर्त्ताओं के साथ हमेशा न्याय हुआ है. लेकिन उपेंद्र कुशवाहा द्वारा यहां के कार्यकर्त्ताओं के साथ न्याय नहीं किया गया है. इसका परिणाम उन्हें भुगतना पड़ेगा.

राम कुमार शर्मा ने कहा कि कार्यकर्त्ताओं के साथ अन्याय करनेवालों को यहां कभी विजयश्री नहीं मिल सकती. यहां उनकी राजनीति दफन  हो जाएगी. उन्होंने कहा की 16 अप्रैल को वे निर्वाचन आयोग से मिलेंगे और पार्टी के चुनाव चिन्ह को फ्रीज करने की मांग रखेंगे. उन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा से मीडिया के माध्यम से सवाल किया कि जब उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र से स्थानीय कार्यकर्त्ताओं को चुनाव लड़ाने की मांग की जा रही थी तो कार्यकर्त्ताओं की भावना का कद्र क्यों नहीं किया गया?

बता दें कि रालोसपा प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा काराकाट और उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं. वे उजियारपुर लोकसभा सीट से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और निवर्तमान सांसद नित्यानंद राय के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं.



(मुकेश कुमार की रिपोर्ट)
ये भी पढ़ें -

लोकसभा चुनाव 2019: बीजपी प्रदेश अध्यक्ष ने भगवान राम से की रामविलास पासवान की तुलना

हाजीपुर में मुश्किल हुई एनडीए-महागठबंधन की राह, लालू-राबड़ी मोर्चा के उम्मीदवार ने भरा पर्चा

लालू प्रसाद के साले साधु यादव का दावा- पांच बार राजद सुप्रीमो से मिले थे प्रशांत किशोर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading