Bihar: महिला ने दिया विचित्र बच्चे को जन्म, जन्म के तुरंत बाद मौत, जानिए डिटेल

जानवर जैसा चेहरा लेकर पैदा हुआ बच्चा, जन्म के तुरंत बाद ही मौत, पूरे इलाके में रही विचित्र बच्चे की चर्चा.

Samastipur News: विभूतिपुर पीएचसी में प्रसव के दौरान एक महिला ने विचित्र बच्चे को जन्म दिया. बच्चे के जन्म के बाद उसके शरीर को देख चिकित्सक हैरान रह गए. बच्चे का पूरा शरीर मनुष्य एवं मस्तक जानवर की तरह था.

  • Share this:
समस्तीपुर. समस्तीपुर (Samastipur) में एक बच्चे का जन्म चर्चा का विषय बन गया. यहां के विभूतिपुर पीएचसी (Vibhutipur PHC) में प्रसव के दौरान एक महिला ने विचित्र बच्चे को जन्म दिया. बच्चे के जन्म के बाद उसके शरीर को देख चिकित्सक हैरान रह गए. बच्चे का पूरा शरीर मनुष्य का लेकिन मस्तक जानवर की तरह था. जन्म लेने के तुरंत बाद बच्चे की मौत हो गई. विभूतिपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इस अजीबोगरीब विचित्र आकार के बच्चे को लेकर क्षेत्र में खासी चर्चा रही.

जानकारी के मुताबिक विभूतिपुर पीएचसी में प्रसव के लिए एक महिला पहुंची थी. ऑन ड्यूटी डॉक्टर एके झा ने बताया कि विभूतिपुर प्रखंड के एक गांव की महिला को पीएचसी में भर्ती कराया गया था. उसका सामान्य प्रसव कराया गया. इस दौरान जिस बच्चे को जन्म दिया, वह सामान्य नहीं था. बच्चे का पूरा शरीर सामान्य बच्चों के जैसा ही था, लेकिन मुंह का आकार जानवर जैसा था. बच्चे की जन्म के तुरंत बाद मौत हो गई.

मौत के बाद परिजनों ने किया बच्चे का अंतिम संस्कार

उन्होंने बताया कि बच्चे की मौत होने के बाद उसे अस्पताल प्रशासन ने परिजनों को सौंप दिया. बाद में परिजनों ने हिंदू रीति रिवाज से विचित्र बच्चे का अंतिम संस्कार कर दिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.