Home /News /bihar /

समस्तीपुर: शराब की सूचना पर छापा मारने गई पुलिस टीम पर हमला, जवाबी कार्रवाई में 1 ग्रामीण घायल

समस्तीपुर: शराब की सूचना पर छापा मारने गई पुलिस टीम पर हमला, जवाबी कार्रवाई में 1 ग्रामीण घायल

घायल युवक को समस्तीपुर सदर अस्पताल से दरभंगा डीएमसीएच रेफर किया गया.

घायल युवक को समस्तीपुर सदर अस्पताल से दरभंगा डीएमसीएच रेफर किया गया.

Samastipur News: पुलिस की फायरिंग के बाद ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया. ग्रामीणों ने पुलिस टीम में शामिल सब इंस्पेक्टर सहित छह पुलिसकर्मियों को बंधक बना लिया. उधर जख्मी युवक को सदर अस्पताल से डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया गया है.

    रिपोर्ट- मुकेश कुमार

    समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर में शराब की सूचना पर छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर  ग्रामीणों ने हमला कर दिया. इस दौरान पुलिस की ओर से जवाबी कार्रवाई में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. पुलिस ने घायल युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना समस्तीपुर सदर अनुमंडल क्षेत्र में खानपुर थाना इलाके के अमसौर गांव की है.

    मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस टीम जब छापेमारी करने के लिए गांव पहुंची थी, इस दौरान कुछ ग्रामीण हल्ला करते हुए पुलिस के पीछे भागने लगे. पुलिस के द्वारा उन्हें चेतावनी दी गई, फिर भी वे पीछे नहीं हटे. बाद में  पुलिस ने फायरिंग कर दी. पुलिस की गोली लगने से एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

    घटना के बाद ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया. ग्रामीणों ने पुलिस टीम में शामिल सब इंस्पेक्टर सहित छह पुलिसकर्मियों को बंधक बना लिया. उधर, जख्मी युवक की पहचान कुणाल सहनी के रूप में हुई है. उसे सदर अस्पताल से डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया गया है.

    घटना के संदर्भ में जख्मी युवक की पत्नी सीमा देवी ने बताया कि उसका पति विक्षिप्त है और जब पुलिस गांव पहुंची थी तो वह लाठी लेकर पुलिस के पीछे दौड़ने लगा. इस दौरान कुछ ग्रामीण भी पुलिस का विरोध कर रहे थे.

    वहीं इस मामले में खानपुर थानाप्रभारी दिल कुमार भारती ने बताया कि शराब की सूचना पर पुलिस छापा मारने पहुंची थी. पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. बचाव में पुलिस ने फायरिंग की. इसमें एक युवक गोली लगने से जख्मी हो गया. उसका इलाज कराया जा रहा है.

    Tags: Bihar News, Samastipur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर