अपना शहर चुनें

States

प्रेमिका से मिलकर लौट रहे प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ा तो निकला दारोगा

दारोगा को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी
दारोगा को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी

दारोगा का पिछले 3 साल से प्रेम-प्रसंग (Love Affairs) चल रहा था. छुट्टी में घर आने पर वह अक्सर प्रेमिका से मिलने आया करता था. गत शनिवार को प्रेमिका से मिलकर लौटने के दौरान रात के अंधेरे में ग्रामीणों (Villagers) ने उसे पकड़ लिया.

  • Share this:
समस्तीपुर. जिले के विभूतिपुर थानाक्षेत्र में प्रेमिका से मिलने गये प्रेमी को ग्रामीणों ने रात के अंधेरे में उस वक्त पकड़ लिया, जब वो प्रेमिका से मिलकर वापस अपने घर लौट रहा था. इसी क्रम में चोर-चोर हल्ला कर ग्रामीणों (Villagers) ने प्रेमी युवक को पकड़ लिया. बाद में पूछताछ में प्रेमी दारोगा निकला और झारखंड (Jharkhand) में पोस्टिंग का खुलासा किया.

घटना के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि प्रेमी युवक गत शनिवार की रात अपने दोस्तों के साथ प्रेमिका से मिलने आया था. प्रेमिका से मिलकर लौटने के दौरान ग्रामीणों ने उनसभी को चोर समझ लिया. और चोर-चोर हल्ला कर सभी को पकड़ लिया. पकड़े जाने के बाद प्रेमी युवक ने ग्रामीणों को अपना परिचय दारोगा के रूप में दिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर विभूतिपुर पुलिस अपने दल-बल के साथ गांव पहुंची और छानबीन की. छानबीन में प्रेमी युवक के झारखंड में दरोगा के रूप कार्यरत की जानकारी मिली.

जानकारी के मुताबिक, दारोगा का पिछले 3 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. छुट्टी में घर आने पर वह अक्सर प्रेमिका से मिलने आया करता था. बीते शनिवार को भी वह प्रेमिका से मिलने आया था. लेकिन गलतफहमी में ग्रामीणों की गिरफ्त में आ गया. हालांकि पुलिस के पहुंचने पर दारोगा ग्रामीणों पर अपना रौब झाड़ने लगा. जिससे ग्रामीण आक्रोशित हो गये. जिसके बाद देर रात तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. बाद में कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया. दारोगा को बॉन्ड पेपर पर लिखकर शादी का भरोसा दिलाना पड़ा, जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे जाने दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज